मध्यप्रदेश

सड़क हादसे में पुलिस अधिकारी की मौत, 2 कांस्टेबल की हालत गंभीर, चल रहा इलाज

Sandeep Tiwari
21 Sep 2021 6:47 AM GMT
accident news
x
पुलिसकर्मियों की कार खड़े ट्रक से टकरा गई है। सोमवार को देर रात 2.30 बजे हुए इस हादसे में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई

छिंदवाड़ा (Chhindwara News) : पुलिसकर्मियों की कार खड़े ट्रक से टकरा गई है। सोमवार को देर रात 2.30 बजे हुए इस हादसे में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई। जबकि एक एएसआई और दो कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हैं। वही कार में मौजूद दो चोरी के आरोपी सुरक्षित बच गए हैं। घायलों को इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया है। पुलिस के जवान चोरी के आरोपी को पकड़कर वापस आ रहे थे इसी दौरान सड़क पर खड़े ट्रक से रात के समय गाड़ी जा टकराई।

चोरी के आरोपी को पकड़कर लौट रही थी पुलिस

जानकारी के अनुसार यह हादसा छिंदवाड़ा में नागपुर अब्दुल्लागंज नेशनल हाईवे पर हुआ। पुलिस के जवान चोरी के दो आरोपियों को पकड़ कर रायपुर छत्तीसगढ़ से वापस लौट रहे थे। नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से कार जा टकराई जिसमें ड्राइवर की दूसरी ओर बैठे एसआई विनोद शंकर यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वही पुलिस के जवान घायल हो गए हैं।

यह हुए घायल

हादसे में जहां चौकी प्रभारी एसआई विनोद शंकर यादव के घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही एएसआई दिलीप तांडेकर, आरक्षक नवीन रघुवंशी सहित एक अन्य आराक्षक घायल है। सभी घायलों को इलाज के लिए नागपुर रेफर कर दिया गया है।

मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी

हादसे की जानकारी के बाद रात के समय ही बैतूल एसडीओपी नितेश पटेल घटना स्थल पर पहुंच गए। हादसे में कार की हालत देखकर सभी अचंभित हो गए। वही कार के बुरी तरह पिचक जाने से एसआई विनोद शंकर यादव का शव कार में फंस गया। ऐसे में गैस कटर की सहायता से कार की बॉडी काटकर उनका शव निकाला गया।

बच गए आरोपी

चौकी प्रभारी 4 सदस्य टीम चोरी के आरोपियों को पकड़ने रायपुर गई थी। दो चोरों को पकड़ कर पुलिस वापस आ रही थी। दोनों आरोपी सबसे पीछे वाली सीट पर थे जिससे उन्हें कोई चोट नहीं पहुंची। वही ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठे एसआई की मौत हो गई। वहीं बीच की एक ही सीट में बैठे पुलिस के जवान घायल हो गए।

Next Story
Share it