मध्यप्रदेश

एमपी के सतना में संदेहास्पद परिस्थितियों में अधेड़ की मौत, हत्या और सड़क हादसे में उलझी पुलिस

Satna
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में अधेड़ की मौत के मामले में पुलिस हत्या और आत्महत्या में उलझ कर रह गई है।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में अधेड़ की मौत के मामले में पुलिस हत्या और आत्महत्या में उलझ कर रह गई है। परिजन जहां अधेड़ की मौत को हत्या मान रहे हैं वहीं पुलिस अभी कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

क्या है मामला

बताया गया है कि सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत गाजन निवासी शिवलाल कोल 55 वर्ष 12 मई को कहीं गया था। देर रात कुछ लोग घायल अवस्था में अधेड़ को लेकर उसके घर पहुंचे। साथ रहे लोगों ने परिजनों को बताया कि अधेड़ सड़क दुर्घटना में घायल हो गया है। परिजन अधेड़ को लेकर सतना जिला चिकित्सालय गए। यहां भर्ती रहे अधेड़ की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकां ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया।

बताते हैं कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे अधेड़ की चिंताजनक अवस्था को देखते हुए उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया गया। यहां भर्ती रहे अधेड़ की बीती रात मौत हो गई। मृतक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

क्या कहते हैं परिजन

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि अधेड़ की हत्या की गई है। अधेड़ के साथ मारपीट करने के बाद आरोपी उसे गंभीर अवस्था में घर छोड़ गए थे। फिलहाल परिजनों द्वारा लगाए गए आरोप में कितनी सच्चाई है इसका पता तो पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

क्या कहती है पुलिस

रामपुर बाघेलान पुलिस ने बताया कि अधेड़ की हत्या हुई है या वह सड़क दुर्घटना में घायल हुआ है इसका पता तो जांच के बाद ही चल पाएगा। परिजनों ने आरोप लगाया है। पुलिस मामले के हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story