2021/07/85-mla-son-karan-morwal-rapped-congress-lady-worker.jpg

MP में कांग्रेस विधायक के बेटे पर पुलिस ने घोषित किया इनाम, अपनी ही पार्टी की नेत्री के साथ दुष्कर्म का आरोप

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
18 Jul 2021

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के बड़नगर विधायक मुरली मोरवाल (Badnagar MLA Murali Morwal) के बेटे करण (Karan Morwal) पर कांग्रेस (Congress) पार्टी की एक नेत्री ने दुष्कर्म (Rape) और ब्लैकमेल (Blackmail) का आरोप लगाया था. अब इस मामले में पुलिस ने कांग्रेस विधायक के बेटे पर इनाम घोषित कर दिया है.

मामले को लेकर महिला थाना टीआई ज्योति शर्मा ने बताया कि इंदौर के राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने बड़नगर के कांग्रेस विधायक के बेटे करण के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेल का मामला दर्ज कराया था. 

कांग्रेस की सक्रिय कार्यकर्ता है युवती 

युवती ने पुलिस को बताया कि वह खुद कांग्रेस पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता है, करण से उसकी मुलाक़ात चुनाव के दौरान हुई थी. पहले उसने मुझसे दोस्ती की फिर मिलने जुलने लगा. बाद में शादी का झांसा देकर नजदीकियां बढ़ाने लगा. 

नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया 

युवती ने बताया कि वह मुझसे मिलने इंदौर आया और बाईपास के एक होटल में मुझे मिलने के लिए बुलाया. खाने के दौरान उसने कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया था. इसके बाद होटल के कमरे में ले जाकर मेरे साथ दुष्कर्म उसके द्वारा किया गया. इसके बाद वह मुझसे शादी की बात कहकर बार बार रेप करता रहा और फिर अपनी बात से मुकर गया. वह मुझे व मेरे परिवार को ब्लैकमेल कर जान से मारने की धमकी देने लगा. 

विधायक के दुष्कर्मी बेटे पर 5 हजार का इनाम घोषित 

मामले में पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी करण मोरवाल के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है. करण ने न्यायालय में अग्रिम जमानत की याचिका लगाई थी, वह भी खारिज हो गई. अब पुलिस एसपी ने शनिवार को उसके खिलाफ 5 हजार का इनाम घोषित कर दिया है. करण फिलहाल फरार बताया जा रहा है. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER