मध्यप्रदेश

एमपी के सतना में युवक पर फायर करने के दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

एमपी के सतना में युवक पर फायर करने के दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा
x
आरोपियों के पास से पुलिस ने बाइक और जिंदा कारतूस भी जब्त किया है।

सतना: शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र के कृष्णनगर में गत दिवस युवक पर फायर कर जानलेवा हमला करने में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने बाइक और जिंदा कारतूस भी जब्त किया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि कृष्णनगर निवासी मोबाइल फोन के व्यापारी विक्की बजाज पर मंगलवार की रात बाइक में सवार होकर आए बदमाशों ने कट्टे से फायर कर हमला कर दिया था। लेकिन इस हमले में विक्की बाल-बाल बच गया। घटना की शिकायत फरियादी द्वारा थाने में की गई। शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को धर दबोचा।

ये हैं आरोपी

युवक पर फायर करने के मामले में पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें सुरेन्द्र गौतम 22 वर्ष और बाबा खान 19 वर्ष शामिल है। फरार आरोपी लवीश की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

मोबाइल खरीदने के बहाने बुलाया

बताया गया है कि घटना दिनांक को फरियादी के मोबाइल पर दो अलग-अलग नंबरों से कॉल आया। फोन करने वालों ने मोबाइल खरीदने के बहाने उसे बाहर बुलाया और फायर कर दिया। बताया गया है कि युवक पर फायर बाबा खान और लवीश ने किया था। जबकि सुरेन्द्र अपने साथियों को निर्देश दे रहा था कि वह युवक को जान से मार दे।

विवाद का कारण

बताया गया है कि तकरीबन 15 दिन पूर्व फरियादी अपने दोस्त बादल खरे के साथ एक वैवाहिक कार्यक्रम में गया था। वापस लौटते हुए युवक का आरोप सुरेन्द्र के साथ विवाद हो गया था। आरोपी सुरेन्द्र ने युवक को देख लेने की धमकी भी दी थी।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story