मध्यप्रदेश

PM Modi MP Visit: 27 जून नहीं... अब 1 जुलाई को होगा पीएम मोदी का शहडोल दौरा, बारिश की आशंका के चलते स्थगित हुआ कार्यक्रम; जानिए सीएम शिवराज ने क्या कहा...

PM Modi MP Visit: 27 जून नहीं... अब 1 जुलाई को होगा पीएम मोदी का शहडोल दौरा, बारिश की आशंका के चलते स्थगित हुआ कार्यक्रम; जानिए सीएम शिवराज ने क्या कहा...
x
PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को एमपी का दौरा करने वाले हैं, लेकिन इसके पहले बड़ी खबर सामने आई है. पीएम मोदी का शहडोल दौरा अचानक स्थगित हो गया है. लेकिन भोपाल दौरा यथावत रहेगा.

PM Modi MP Visit: पीएम मोदी का मध्य प्रदेश के शहडोल (Shahdol) का दौरा फिलहाल स्थगित (Postponed) हो गया है. साथ ही भोपाल में पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो भी रद्द हो गया है. एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीएम के दौरे को लेकर लेटेस्ट जानकारी दी है. सीएम ने कहा है की 27 जून को होने वाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लालपुर और पकरिया (शहडोल) दौरा बारिश के कारण स्थगित हुआ है. पीएम नरेंद्र मोदी अब एक जुलाई को लालपुर और शहडोल के कार्यक्रमों में शरीक होंगे.

बता दें कल मंगलवार यानी 27 जून को पीएम नरेंद्र मोदी एमपी के शहडोल जिले का दौरा करने वाले थे. पीएम के दौरे को लेकर शहडोल में तमाम तैयारियां की जा चुकी थी. लेकिन ऐन पहले उनका दौरा स्थगित होने से शहडोल की जनता और प्रदेश भर के भाजपा कार्यकर्ता निराश हो गए है.

क्यों रद्द हुआ पीएम मोदी का शहडोल दौरा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने न्यूज एजेंसी ANI के हवाले से बताया है की 'बारिश की संभावनाओं के चलते पीएम नरेंद्र मोदी का लालपुर और शहडोल का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है. 27 जून को पीएम के कार्यक्रम में हजारों लोग जुटने वाले थें, लेकिन बारिश के कारण जनता को किसी तरह की परेशानी हो, यह पीएम मोदी नहीं चाहते थें. बारिश हुई तो लोगों को आने जाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा, इस वजह से पीएम मोदी का शहडोल दौरा स्थगित किया जा रहा है.'


अब 1 जुलाई को शहडोल आएँगे पीएम मोदी

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है की पीएम नरेंद्र मोदी 27 जून की बजाय एक जुलाई को लालपुर और पकरिया (शहडोल) का दौरा करेंगे. इस कार्यक्रम का आयोजन 1 जुलाई को अपराह्न 3 बजे होगा. तब तक आयोजन स्थल में टेंट और पंडाल की व्यवस्थाएं यथावत रहेंगी.



भोपाल का रोड शो भी कैंसिल हुआ

सोमवार को यह भी जानकारी सामने आई थी की पीएम मोदी के भोपाल में होने वाले रोड को भी कैंसिल कर दिया गया है. इसके पीछे भी वजह 'मौसम' ही था. इस रोड शो के पहले भी पीएम मोदी जब भोपाल पहुंचे थें तो इंदौर में हुए मंदिर हादसे के चलते उनका रोड शो कैंसिल हुआ था.

जानिए क्या था पीएम मोदी के एमपी दौरे का पूरा प्लान

मंगलवार 27 जून को पीएम मोदी का राजधानी भोपाल के साथ साथ शहडोल दौरा तय था. इसमें वे इंदौर-भोपाल वंदेभारत और भोपाल-जबलपुर वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने वाले हैं. इसके साथ ही पीएम भाजपा के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसी बीच उनका भोपाल में 350 मीटर का एक रोडशो होना था, जो कैंसिल हो गया है. वहीं पीएम मोदी का शहडोल दौरा भी बारिश की वजह से स्थगित कर एक जुलाई को कर दिया गया है.

Next Story