मध्यप्रदेश

एमपी में घर के बाहर सो रहे लोगों पर पलट गया टमाटर से भरा पिकअप, एक की मौत, 4 घायल

Sanjay Patel
10 Oct 2023 10:25 AM GMT
एमपी में घर के बाहर सो रहे लोगों पर पलट गया टमाटर से भरा पिकअप, एक की मौत, 4 घायल
x
MP News: मध्यप्रदेश के खंडवा में दर्दनाक हादसा घटित हो गया। पंधाना के निकट टमाटर से लोड पिकअप पलट गया। घर के बाहर सो रहे लोगों पर यह पिकअप पलटा जिससे एक आदिवासी युवक की मौत हो गई।

मध्यप्रदेश के खंडवा में दर्दनाक हादसा घटित हो गया। पंधाना के निकट टमाटर से लोड पिकअप पलट गया। घर के बाहर सो रहे लोगों पर यह पिकअप पलटा जिससे एक आदिवासी युवक की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में चार लोगों को चोटें पहुंची हैं। यह हादसा मंगलवार की तड़के तकरीबन 5 बजे के करीब हुआ है।

असंतुलित होकर पलट गया वाहन

इस संबंध में खंडवा के पंधाना टीआई संजय पाठक के मुताबिक मंगलवार तड़के हुए इस हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं। जबकि हादसे में मरने वाला युवक खरगोन जिले से मेहमान आया हुआ था। इस पिकअप में टमाटर लोड था। वाहन आरुद गांव के मेन रोड से होकर खंडवा मंडी की ओर जा रहा था। वाहन गांव बलखड़ के बाहर निर्माणाधीन सड़क से निकल रहा था। इस दौरान वाहन का संतुलन बिगड़ गया और असंतुलित होकर वह पलट गया। सड़क किनारे आदिवासी परिवार अपने घर के बाहर सोए हुए थे जो इसकी चपेट में आ गए।

बहू के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने आए थे मेहमान

बताया गया है कि फालिया के कैलाश बारेला के यहां मेहमान और परिजन सो रहे थे। जिन पर पिकअप पलट गया। खरगोन से आए मेहमान दामाद बलीराम पुत्र नंदराम निवासी सांईखेड़ी झिरन्या की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हुए हैं। सोमवार को बलीराम की बहू का अंतिम संस्कार था। रात को भोजन करने के बाद घर के बाहर सभी विश्राम कर रहे थे। जिसमें दामाद बलीराम, अनिता पत्नी बलिराम, सुनील पुत्र कैलाश, लखमाबाई पत्नी पढरी निवासी रतनपुर व नायजुबाई पत्नी कैलाश निवासी बलखड़ घर के बाहर खाट पर सो रहे थे। इसी दौरान कैलाश भोर 5 बजे उठा तो पोखर की ओर से पिकअप का चालक वाहन को तेज गति से चलाकर लाते हुए नजर आया। सड़क चढ़ाने के दौरान वाहन पलटी खा गया। इस हादसे में बलीराम को बांई आंख के समीप चोट लगी और नाक से खून बहने लगा। जबकि चार अन्य लोगों को भी चोटें आईं। सभी को एम्बुलेंस की मदद से पंधाना अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने बलिराम को मृत घोषित कर दिया। पिकअप वाहन को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया है।

Next Story