मध्यप्रदेश

एमपी के खरगोन में पिकनिक मना रहे थे लोग, काटकूट नदी में आई जबरदस्त लहर, तिनके की तरह बहीं 13 लग्जरी कारें

एमपी के खरगोन में पिकनिक मना रहे थे लोग, काटकूट नदी में आई जबरदस्त लहर, तिनके की तरह बहीं 13 लग्जरी कारें
x
MP Khargone Latest News: एमपी के खरगोन जिले के बड़वाह के पास काटकूट नदी में अचानक आई बाढ़ में 13 लग्जरी कारें डूब गई.

Khargone News: इंदौर से पिकनिक मनाने परिवार सहित पहुंचे लोगों में उस समय खलबली मच गई जब खरगोन जिले के बड़वाह के पास काटकूट नदी में अचानक बाढ़ आ गई। जिसमें उनकी 13 लग्जरी कारें डूब गई। बताया जाता है कि नदी में पानी कम होने के चलते नदी के किनारे पिकनिक मना रहे थे। घटना रविवार दोपहर करीब 3.30 बजे की है।

पानी के बहाव से नहीं संभल पाए लोग

बताया जाता है कि पिकनिक मनाने के दौरान कोई टेबल कुर्सी पर खाना खा रहा था, तो कोई खाली नदी में कार घुमा रहा था। तभी अचानक नदी में जलस्तर बढ़ गया। अचानक आई बाढ़ ने इन्हें संभलने का मौका ही नहीं दिया। सब अपने सामान नदी में छोड़कर भाग गए, जबकि पानी के तेज बहाव में इनकी कारें और सामान बह गए।

ग्रामीणों ने की मदद

हादसे की जानकारी लगते ही स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुँच गए और वे ट्रैक्टर और रस्सियों की मदद से नदी में फंसी कारों को निकाला। इस हादसे में सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस

बलवाड़ा पुलिस के मुताबिक इंदौर के लोग, महिलाओं और बच्चों के साथ पार्टी करने यहां आए थे। इसी दौरान ऊपरी क्षेत्र से अचानक नदी में पानी बढ़ गया। लोगों को कार निकालने का मौका नहीं मिला। 3 गाड़ी बह गई हैं। अब तक 4 गाड़ी निकाली जा चुकी हैं। 6 गाड़ियों को निकालने का प्रयास जारी है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story