मध्यप्रदेश

एमपी के कटनी में ₹8000 की रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा गया पटवारी, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

Bribe
x

Bribe

Katni Patwari Lokayukta Trap News: एमपी के कटनी में 8 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ लिया है

Katni Patwari Lokayukta Trap News: रिश्वतखोरी के खिलाफ लोकायुक्त की कार्रवाई लगातार जारी है। उसी के तहत कटनी जिले (Katni District) के मुडवारा क्रमांक-2 के पटवारी रामनाथ बुनकर को 8 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए जबलपुर लोकायुक्त ने ट्रैप कर लिया है। पकड़े गए पटवारी के खिलाफ भष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

जमीन का वरीसाना करने ले रहा था रूपये

शिकायत कर्त्ता कटनी निवासी आंनद गौतम ने बताया कि उसकी पैतृक जमीन उसकी मां के नाम से है। उसके मां की मौत हो जाने के चलते वह अपने और भाई के नाम जमीन करवाने के लिए पटवारी रामनाथ बुनकर से लगातर संपर्क कर रहा था। पहले तो पटवारी नियम का हवाला देता रहा और फिर 8 हजार रूपये के रिश्वत की मांग किया था। रिश्वत के खिलाफ वह लोकायुक्त जबलपुर में शिकायत किया था।

कार्यालय में ले रहा था रूपये

लोकायुक्त जबलपुर की निरिक्षक सुलेखा परमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कटनी निवासी आंनद गौतम ने शिकायत किया था कि पटवारी उससे पैसों की मांग कर रहा है। शिकायत के आधार पर इसकी जांच करवाई गई और कार्रवाई करने के लिए एक टीम बनाई गई थी। जो कि कटनी स्थित कार्यालय में उनकी टीम ने पटवारी को 8 हजार रूपये लेते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया है। पटवारी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Next Story