मध्यप्रदेश

Damoh Murder Case: पापा करते थें शक, इसलिए मम्मी को मार डाले, मासूम की बात सुन चौक गए एसपी

satna news
x

सांकेतिक तस्वीर 

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) में पत्नी की हत्या और सास को मारा चाकू।

दमोह (Damoh) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) में पत्नी के चरित्र संदेह पर युवक ने न सिर्फ अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिए बल्कि बीच-बचाव कर रही सास को चाकू घोंप दिया। उसे गंभीर अवस्था में ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ससुराल में दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के तहत पटियागढ़ गांव निवासी रत्नेश चौबे अपनी ससुराल पहुचे और पत्नी संध्या तिवारी पर चाकू से हमला कर दिए, इतना ही नही बीच-बचाव कर रही संध्या की मां पर उसने चाकू से हमला कर दिया। रत्नेश यही तक नही रूका और पत्नी संध्या को गोली मार कर मौके पर मौत की नींद सुला दिया।

इस घटना में जंहा उसके पत्नी की मौत हो गई वही सास गंभीर रूप से धायल है। घटना के बाद पड़ोस के लोग पुलिस को सूचना दिए और घायल महिला को इ्र्रलाज के लिए अस्पताल ले गए।

10 वर्ष की बेटी ने खोला राज

अस्पताल पहुचे दमोह एसपी ने जब मृतिका संध्या तिवारी की 10 वर्षीय बेटी से घटना को लेकर पूछताछ किए तो वे चौक गए और बेटी ने बताया कि उसके पापा-मम्मी पर शक करते थें। जिसके चलते मम्मी को गोली मार दी और बचाव कर रही नानी को चाकू मारा है। एसपी ने शक करने जैसे बात पर बेटी से दुबारा सवाल किए कि बेटा तुम्हे शक करने का मतलब मालूम है। तब बेटी ने कहा हां। वही पुलिस हत्या एवं जानलेवा हमला मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

दो माह से मायके मे रह रही थी महिला

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। परिवार परामर्श केन्द्र में दोनो के बीच दो माह पूर्व ही समझौता हुआ था, लेकिन लड़की पक्ष के लोगो को संदेह था कि उनका दामाद प्रताड़ित करेगा। जिसके चलते महिला अपने दोनों बच्चो को लेकर मायके में रह रही थी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story