मध्यप्रदेश

भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे का मामला: एमपी बीजेपी मिडिया प्रभारी पर FIR

भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे का मामला: एमपी बीजेपी मिडिया प्रभारी पर FIR
x
FIR against MP BJP media in charge: आरोप है कि मध्य पदेश बीजेपी मिडिया प्रभारी ने एडिटेड वीडियो अपलोड कर कांग्रेस को बदनाम किया है

मध्य प्रदेश: एमपी के बीजेपी मिडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर (Lokendra Parashar) के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है. यह FIR छत्तीसगढ़ के रायपुर जिला कांग्रेस कमेटी विधि प्रकोष्ट के अध्यक्ष ने दर्ज कराइ है. आरोप है कि लोकेंद्र पाराशर ने भारत जोड़ो यात्रा का एडिटेड वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने पाकिस्तान जिंदाबाद वाला ऑडियो ऐड करते हुए कांग्रेस को बदनाम किया है.

गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश पहुंच गई है. लोकेंद्र पाराशर ने भारत जोड़ो यात्रा का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था- भारत जोड़ो यात्रा में खुलेआम नारा लगा 'पाकिस्तान जिंदाबाद...' इसे कांग्रेस के ऑफिशियल हैंडल से ट्वीट किया गया, बाद में हटाया गया, लेकिन सच्चाई तो सामने आ गई कि कांग्रेस के दिल में क्या है।

इस ट्वीट के बाद एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक्शन लेने की बात कही थी. भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में नया मोड आया है. अब कोंग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है. और उस वियो को मॉर्फ्ड यानी एडिटेड बताया है.

बीजेपी मिडिया प्रभारी पर FIR

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने और दंगे भड़काने के आरोप में छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने रायपुर सिविल लाइन थाने में FIR दर्ज कराई है. कहा गया है कि 'मप्र भाजपा मीडिया विभाग के अध्यक्ष लोकेंद्र पाराशर के ट्विटर हैंडल से 25 नवंबर को ट्वीट हुआ। इस दिन दोपहर 12.11 बजे पाराशर ने जो VIDEO ट्वीट किया और आरोप लगाए, उससे जुड़े कोई सबूत नहीं दिए। जबकि, भारत जोड़ो यात्रा की लाइव स्ट्रीमिंग हो रही है। मीडिया कवरेज कर रही है। दूसरे किसी व्यक्ति ने ऐसा कोई आरोप नहीं लगाया' बीजेपी नेता के खिलाफ 153(क), 504, 505 (1), 505 (2), 120 बी आदि के तहत मामला दर्ज किया गया।


Next Story