Docs/82-SACHIN_ATULKAR_3.jpg

MP का एक ऐसा IPS, जिनकी फिटनेस के आगे Salman Khan सहित कई एक्टर भी है फेल, लड़कियां भी है इनकी दीवानी

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
07 Jun 2021

भोपाल : हर कोई का सपना होता है की वो देश के लिए कुछ ऐसा करे की उसका नाम हो. ऐसे ही आज हम आपको एक IPS की कहानी बताने जा रहे है जिनकी बॉडी पर्सनालिटी के आगे बड़े-बड़े सुपर स्टार फेल है. ये फिल्म स्टार की तरह रियल में अपने बॉडी के कारण जाने जाते है. हम जिस IPS की बात करे है उनका नाम है सचिन अतुलकर (IPS sachin atulkar). जो सोशल में उतने ही फेमस है जितने की कोई बॉलीवुड एक्टर है. बता दे की सचिन अतुलकर अभी भोपाल के हेड क्वार्टर में अपनी सेवाएं दे रहे है. 

लोगो के बीच लोकप्रियता 

बता दे की सचिन अतुलकर देश के ऐसे पुलिस IPS है जिनकी लोकप्रियता किसी राजनेता और अभिनेता से कम नहीं है. इनके चाहने वाले लाखो में है. यही नहीं कई लड़कियां इनसे शादी करने के लिए प्रपोजल भी भेज चुकी थी. 22 साल की कम उम्र में IPS बनने वाले सचिन ने कम समय में ही लोकप्रियता हासिल की. बता दे की एक बार इनसे शादी करने के लिए एक लड़की गुजरात से उज्जैन पहुंच गई थी. 

फिटनेस के बादशाह 

एक इंटरव्यू के दौरान सचिन अतुलकर ने मीडिया से बताया की वो पुलिस ऑफिस में जाने से पहले रोज जिम और योग करते है. जैसे उनकी फिटनेस बनी रहे. वैसे तो पुलिस को लेकर आम लोगो में खौफ होता है लेकिन सचिन को लेकर सब उलट है. उन्हें देखकर लोग उनके पास जाना चाहते है उनसे बाते करना चाहते है. यही नहीं सचिन से आटोग्राफ लेने के लिए कई लम्बी कतारों में युवक और युवती खड़े होकर पूरा दिन गुजार देते है. सचिन ने बताया की उनके स्मार्टनेस का राज सिर्फ योग और जिम है. 

लाखो फैक आईडी 

बता दे की सचिन को चाहने वालो की संख्या कुछ इस कदर है की लोग उनका फेक फेसबुक अकॉउंट तक बना रखे है. यही नहीं सचिन की बकायदे फोटो लगाकर लोग अपने फेसबुक में लाइक और फॉलोवर्स बढ़ा रहे है. फेसबुक पर इनके नाम से दर्जनों फेक अकाउंट चल रहे हैं, जिन पर लाखों में लाइक्स हैं।

सचिन अतुलकर कई बार कह चुके हैं कि उनके नाम से फेसबुक पर कई फेंक अकाउंट हैं। हालांकि अपने नाम से चल रहे फर्जी अकाउंटों पर अतुलकर ने कभी कोई कार्रवाई नहीं की। सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उनका वेरिफाइड ऑफिशियल अकाउंट है, जिसे सचिन अतुलकर अपडेट करते रहते हैं।

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER