मध्यप्रदेश

MP Politics: रोजगार के मुद्दे पर कमलनाथ ने CM शिवराज को घेरा, कहा संविदा और अतिथि शिक्षकों को पहले रोजगार दो

MP Politics
x
जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है। राजनैतिक व्यंगबांण ज्यादा नुकीले और तीव्र हो रहे हैं। प्रदेश के बड़वानी जिला पहुंचे कमलनाथ ने कहा कि सीएम शिवराज अपनी 18 साल पुरानी सरकार का रिकॉर्ड जनता को देने में असमर्थ हैं। बे

रोजगारी के मुद्दे पर केवल बात हो रही है। कमलनाथ ने कहा की सीएम शिवराज हर 10 महीने में प्रदेश की जनता को मूर्ख समझते हुए 100000 रोजगार देने की बात कह देते हैं। लेकिन संविदा और अतिथि शिक्षक भी यहां-वहां भटक रहे हैं। आंदोलन कर रहे हैं लेकिन उन्हें सरकारी नौकरी नहीं दे पा रही।

किसानों नौजवानों और बहनों के भविष्य का होगा फैसला

आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में कमलनाथ का कहना है कि आने वाला विधानसभा चुनाव प्रदेश के किसानों नौजवानों माताओं बहनों का भविष्य का फैसला करेगा। उन्होंने बड़वानी के लोगों से कहा कि आप कैसा भविष्य चाहते हैं। शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यह जनता के साथ धोखा है। अबकी बार चुनाव में उनसे हिसाब लेना है।

18 साल में अपराध प्रदेश बना एमपी

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश घोटाले और अपराध प्रदेश में तब्दील हो चुका है। यहां केवल घोटाले हो रहे हैं और अपराधिक आंकड़े बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह बात हम नहीं कह रहे हैं यह बात तो सरकार का इंटरनेट पर आंकड़ा बता रहा है। जिसे कोई भी खोल कर देख सकता है। शिवराज द्वारा हाल के दिनों में लाडली बहना योजना की घोषणा पर कहा कि सरकार के मुखिया को चुनाव के समय बहनों की याद आई है। धीरे धीरे कर बहनों, कर्मचारियों, संविदा कर्मचारियों और किसानों को भी याद करने लगे हैं।

बीजेपी लोगों को मूर्ख बनाने की बना रही योजना

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी लोगों को फिर से मूर्ख बनाने की योजना बना रही है। उन्होंने कहा कि मतदाता अब उनके लोकलुभावन वादों में आने वाले नहीं हैं। कोई उनका विश्वास नहीं कर रहा। उन्होंने कहा कि उनकी कई बड़े उद्योगपतियों से अच्छे संबंध है। लेकिन जब उन्हें अभी मध्यप्रदेश में निवेश करने के लिए कहा जाता है तो वह कहते हैं कि राज्य में बहुत भ्रष्टाचार है।

Next Story