मध्यप्रदेश

चोरी के शक में युवक की अर्द्धनग्न करके पिटाई, मां का आरोप धर्म जानने बेटे की उतारी अंडर वियर

चोरी के शक में युवक की अर्द्धनग्न करके पिटाई, मां का आरोप धर्म जानने बेटे की  उतारी अंडर वियर
x
MP Khargone News: एमपी के खरगौन में चोरी के शक पर युवक की बेदम पिटाई का वीडियो वायरल.

MP Khargone News: एमपी के खरगौन में एक युवक को चोर समझकर आरोपियों ने अमानवीय व्यवहार किया है। युवक के कपड़े उतार कर उसकी बेरहमी के साथ मारपीट भी की है। तो वहीं वीडियो सामने आने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है। इस मामले में खरगौन एसपी धर्मवीर सिंह यादव का कहना है कि यह मामला 2 अगस्त का है, लेकिन इसका वीडियो हाल ही में सामने आया। जिसके बाद पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। लापरवाही के चलते चौकी प्रभारी को निलंबित किया गया है।

गेहूं चोरी के शक पर मारपीट

बताया जा रहा है कि यह मामला औद्योगिक क्षेत्र निमरानी की नर्मदा फूड कंपनी का है। जहां, कंपनी के 4 कर्मचारियों ने गेहूं की बोरियों की चोरी के शक में आदित्य नामक युवक को लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की है। कपड़े उतार कर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद मामले तूल पकड़ लिया है।

वहीं मारपीट में घायल युवक की मां का कहना है कि उसका बेटा ढोल बजाने के लिए खलघाट गया था। रात में घर वापस लौटते वक्त जल्दी आने के लिए उसने शॉर्टकट ले लिया। वहां पहले से ही मारपीट हो रही थी। तब तक कुछ लोगों ने मेरे बेटे को घेर लिया। बचने के चक्कर में वह नाले में गिर गया। नाले से बाहर निकाल कर उसके साथ मारपीट की है।

धर्म जानने उतारी अंडर-वियर

पीड़ित की मां का आरोप है कि उनके बेटे के कपड़े उतार कर कंपनी के लोगों ने मारपीट करने के साथ ही धर्म जानने के लिए उसके अंडर वियर भी उतार लिए, जबकि वह चिल्ला रहा था कि वह हिन्दू है।

इन पर मामला दर्ज

एसपी ने मीडिया को बताया कि इस मामले में रितेश शर्मा, रामविलास चौधरी, बबलू दौड़वे और चेतन पाटिल सहित अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इनके खिलाफ बंधक बनाने, मारपीट करने और हमला करने जैसी धाराएं लगाई गई हैं।

धर्म का नहीं कोई मामला

एसपी धर्मवीर सिंह यादव का कहना है कि मामले में हिंदू-मुस्लिम जैसा कोई फैक्टर नहीं है। चोर समझ कर लोगों ने उसके साथ मारपीट किए है। उन्होंने बताया चौकी प्रभारी राजेंद्र बघेल ने मामले की जानकारी नहीं दी, उनकी लापरवाही के कारण उन्हें निलंबित कर दिया गया है। एसडीओपी से इस मामले की जांच करवाई जा रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story