मध्यप्रदेश

एमपी के पन्ना में वृद्ध दंपत्ति की लाठी से पीट कर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Panna MP News
x
Panna MP News: पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र के गांव बीजाखेड़ा में बीती रात वृद्ध दंपत्ति की लाठी से पीट कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। वृद्ध दंपत्ति की मौत का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पन्ना- जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र के गांव बीजाखेड़ा में बीती रात वृद्ध दंपत्ति की लाठी से पीट कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। वृद्ध दंपत्ति की मौत का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। दंपत्ति की हत्या किसने और क्यों की इसका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात दंपत्ति के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। जहां से मृतक दंपत्ति के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। गौरतलब है कि मामले की जांच के लिए एफएसएल टीम के साथ ही डॉग स्कवाड भी पहुंचा था।

अकेले रहते थे दंपत्ति

बताया गया है कि शाहनगर थाना क्षेत्र के बीजाखेड़ा निवासी दरबेश शाह पुत्र निजाम शाह 70 वर्ष और नकी पत्नी रैनबाई शाह 68 वर्ष अकेले रहते थे। मृतक दंपत्ति के भतीजे ने बताया कि हमारा परिवार 300 मीटर की दूरी पर रहता है। बीते दिवस हमें पता चला कि चाचा-चाची का शव उनके मकान में पड़ा हुआ है। मौके पर जाकर देखा तो पता चला कि लाठियां से पीट कर दंपत्ति की हत्या की गई है। शरीर में चोंट के गंभीर निशान मौजूद है।

आरोपियों का नहीं चला पता

शाहनगर थाना में पदस्थ घनश्याम मिश्रा ने बताया कि पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों का अभी तक किसी प्रकार से सुराग हांथ नहीं लगा है। पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story