मध्यप्रदेश

MP: स्कूल की छात्राओं से अश्लीलता प्राचार्य को पड़ी मंहगी, पास्को एक्ट की हुई कार्रवाई

Viresh Singh Baghel
14 Jan 2022 10:19 AM GMT
REWA girl said I will not go to school from now it was found that teacher used to do disgusting acts
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा जिले (Chhindwara District) की पांढुर्ना तहसील के तिगांव में स्थित स्कूल प्राचार्य के खिलाफ मामला दर्ज

Chhindwara MP News: स्कूल की छात्राओं से अश्लीलता एवं वॉट्सएप पर अश्लील मैसेज करने के आरोप में स्कूल के प्राचार्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

यह मामला छिंदवाड़ा जिले की पांढुर्ना तहसील (Pandhurna Tehsil) के तिगांव में संचालित संजय गांधी शासकीय हाईस्कूल के प्राचार्य संजय सोनारे के खिलाफ सामने आया है और पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस थाना पांढुर्ना में पास्को एक्ट एवं धारा 354 ए, 354 बी तथा 509 के तहत प्रकरण दर्ज किया।

बढ़ाई जाएगी धाराएं

थाना प्रभारी राकेश भारती ने बताया कि प्राचार्य के खिलाफ प्राप्त शिकायत पर मामला कायम किया गया है और आरोपी प्राचार्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में आईटी एक्ट के तहत धाराएं बढाई जा सकती है।

ग्रामीणों ने की थी शिकायत

खबरों के तहत ग्राम तिगांव के ग्रामीणों ने सामूहिक हस्ताक्षरयुक्त शिकायत थाना में किए था। जिसमें प्राचार्य द्वारा स्कूल की छात्राओं के साथ अश्लील व्यवहार किए जाने का उल्लेख किया था। इसके अलावा छात्राओं को वॉट्सएप पर अश्लील मैसेज करने का आरोप भी ग्रामीणों ने लगाया था। जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Next Story
Share it