मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के कांग्रेस MLA का अश्लील वीडियो वायरल, युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहें डबरा के कांग्रेस विधायक

मध्य प्रदेश के कांग्रेस MLA का अश्लील वीडियो वायरल, युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहें डबरा के कांग्रेस विधायक
x
कांग्रेस MLA का अश्लील वीडियो वायरल: मध्यप्रदेश के डबरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक सुरेश राजे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालात में दिखाई दे रहे हैं.

कांग्रेस MLA सुरेश राजे का अश्लील वीडियो वायरल: मध्यप्रदेश के डबरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक सुरेश राजे (Dabra Congress MLA Suresh Raje) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे एक युवक के साथ होटल में आपत्तिजनक हालात में दिखाई दे रहे हैं. 6 मिनट 37 सेकंड का वीडियो है, लेकिन यह साफ़ नहीं हो पा रहा है कि वीडियो कब और कहाँ का है. इसी वीडियो को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

तीन माह बाद राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसके पहले डबरा (ग्वालियर) के कांग्रेस एमएलए सुरेश राजे का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. वीडियो की शुरुआत में युवक विधायक से कहता है कि 'आप कभी मौक़ा दीजिए, मुझे आप अपना बना लो, हम आपको खुश कर देंगे.' इसके बाद पोर्न ऑडियो की आवाज आने लगती है.

वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया ने विधायक से इस सम्बन्ध में जानकारी चाही तो उन्होंने कहा, 'वीडियो एडिटेड है, फेक है. मुझे फंसाने की साजिश की जा रही है. लोगों ने वीडियो को लेकर 50 लाख की वसूली और ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी और कहा था कि पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल कर देंगे. वे इस बात की पूरी जानकारी पुलिस को देंगे.'

कांग्रेस विधायक सुरेश राजे ने कहा कि 'इस वीडियो के संबंध में उड़ती-उड़ती खबर उन्हें पहले ही मिल गई थी, लेकिन अफवाहों को आधार बनाकर कोई कदम नहीं उठाए जा सकते. पुलिस के सामने सबूत रखेंगे, जिन्होंने ऐसी घिनौनी हरकत की है उनके खिलाफ स्टैंड लेंगे.'

मंत्री इमरती देवी को हराकर विधायक बनें थे सुरेश राजे

सुरेश राजे ने विधानसभा उपचुनाव 2020 में मंत्री इमरती देवी को डबरा से हराया था. इमरती देवी सिंधिया गुट से आती हैं. उन्होंने भी सिंधिया और उनके गुट के विधायकों के साथ कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा था. इसके बाद डबरा में उपचुनाव हुए, जिसमें कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवार रहें सुरेश राजे को जीत हासिल हुई थी. चुनाव से ऐन पहले ही राजे कांग्रेस में शामिल हुए थें.

कमलनाथ-पायलेट ने किया था प्रचार

सुरेश राजे पहले भी चुनाव लड़ चुके थें. तीन चुनाव हारने के बाद उन्होंने भाजपा छोड़ दिया और कांग्रेस की टिकट पर डबरा से इमरती देवी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरे थें. उनके चुनाव प्रचार के लिए कमलनाथ और सचिन पायलेट जैसे दिग्गज पहुंचे हुए थें.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story