मध्यप्रदेश

Nupur Sharma Controversy: पाकिस्तान के नंबर से एमपी के अधिवक्ता को मिली धमकी, नुपुर शर्मा के समर्थन में डाली थी पोस्ट

Nupur Sharma Controversy: पाकिस्तान के नंबर से एमपी के अधिवक्ता को मिली धमकी, नुपुर शर्मा के समर्थन में डाली थी पोस्ट
x
Nupur Sharma Row: खंडवा मे एक अधिवक्ता ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसे फोन से धमकी दी जा रही है.

Khandwa Latest News: पाकिस्तान के नंबर से एमपी के खंडवा जिले में एक अधिवक्ता को धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। अधिवक्ता ने इसकी शिकायत पुलिस में की है। बताया जा रहा है कि नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) का समर्थन करने पर अधिवक्ता को पाकिस्तान से फोन आया था। सायबर सेल द्वारा उक्त नंबर को ट्रेस किया गया है।

अलर्ट हुई पुलिस

वकालत की प्रैक्टिस कर रहे असीम जायसवाल को धमकी भरी वाइस रिकार्डिंग भेजने के मामले में पुलिस सतर्कता से इसकी जांच में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। युवक की सुरक्षा को देखते हुए उससे संपर्क बनाकर रखा जा रहा है।

हिन्दु सगंठन का आरोप जिहादी विचार धारा सक्रिय

इस मामले को लेकर महादेवगढ़ हिंदू संगठन के नेताओं का कहना है कि निमाड़ के युवकों को डराने का प्रयास है। निमाड़ में जिहादी विचार रखने वालों की गैंग सक्रिय है। जो सीमा पार के लोगो के सपंर्क में है और यहां की जानकारी दे रही है। निमाड़ को डरने की आवश्यकता नहीं है। प्रशासन इस विषय को गंभीरता से लेते हुए युवक को सुरक्षा करनी चाहिए। साथ ही जिहादी नारे लगाने वालों के साथ ही जो उनके पीछे खड़े होकर उनसे यह काम करवा रहे उन पर भी कार्रवाई की जानी चाहिए।

एमपी में यह तीसरा मामला

आगर मालवा में बजरंग दल संयोजक पर चाकू से हमला किया गया था। इसी तरह रीवा जिले के बैकुठपुर थाना क्षेत्र में युवक पर चाकू से हमला किया गया था। दोनों ही मामलो को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई कर रही है। वहीं अब खंडवा में अधिवक्ता को धमकी दिए जाने का मामला सामने आ रहा है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story