मध्यप्रदेश

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के बाद अब भोपाल में छात्रा का MMS: ITI स्टूडेंट का वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, 3 के खिलाफ मामला दर्ज

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के बाद अब भोपाल में छात्रा का MMS: ITI स्टूडेंट का वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, 3 के खिलाफ मामला दर्ज
x
मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के बाद अब भोपाल के ITI कॉलेज की एक छात्रा का MMS बनाए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने 3 के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

भोपाल. मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के बाद अब भोपाल के आईटीआई कॉलेज गोविंदपुरा की एक छात्रा का MMS बनाए जाने का मामला सामने आया है. वाशरूम में छात्रा का वीडियो बनाया गया है. इसके बाद छात्रा को अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर पैसे की मांग की जा रही थी. अशोका गार्डन पुलिस ने कॉलेज के तीन स्टूडेंट्स के खिलाफ केस दर्ज किया है.

18 वर्षीय ITI स्टूडेंट ने भोपाल के अशोका गार्डन पुलिस में मामले की शिकायत की है. आईटीआई छात्रा के अनुसार साथ पढ़ने वाले छात्र ने 17 सितंबर को उसे बताया कि कॉलेज में पढ़ने वाले तीन छात्रों ने वॉशरूम में कपड़े बदलते हुए MMS बना लिया है. आरोपियों ने छात्रा को वीडियो भेजकर पैसे मांगे. छात्रा ने पैसे देने से मना किया. उसने अशोका गार्डन थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story