मध्यप्रदेश

एमपी के अनूपपुर में पड़ोसी ने की 11 साल की बच्ची से हैवानियत

Satna MP News
x
MP Anuppur News: पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के अलावा अन्य धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया।

MP Anuppur News: जिले के भालूमाड़ा थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी की मां द्वारा घटना की शिकायत थाने में की गई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

बताया गया है कि किशोरी बीती दिवस अपने घर के सामने खेल रही थी। इसी दरमियान किशोरी को अकेला देख कर आरोपी उसे अपने साथ बहला-फुसला कर घर ले गया। जहां आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कृत्य किया। इसी दरमियान अपनी बेटी को ढूंढते हुए उसकी मां आरोपी के घर पहुंची। जहां अपनी मां को देख कर किशोरी रोते हुए अपनी आपबीती मां को बताई। बताते हैं कि इस घटना से आक्रोशित पीड़िता की मां द्वारा भालूमाड़ा थाना में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के अलावा अन्य धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया।

ये है आरोपी

किशोरी से दुष्कृत्य के मामले में पुलिस ने मो. समीम निवासी भालूमाड़ा को आरोपी बनाया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी, पीड़िता की पहचान का था। आरोपी का उसके घर भी आना-जाना था। इसी कारण से किशोरी, आरोपी के बहकावे में आ गई, और आरोपी के साथ उसके घर चली गई। जहां आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कृत्य किया।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story