मध्यप्रदेश

Neemuch Road Accident: नीमच में खतरनाक एक्सीडेंट से हिला मध्यप्रदेश, तेज रफ़्तार ने 6 दोस्तों की कार को मारी टक्कर, 3 की मौके पर मौत

Neemuch Road Accident: नीमच में खतरनाक एक्सीडेंट से हिला मध्यप्रदेश, तेज रफ़्तार ने 6 दोस्तों की कार को मारी टक्कर, 3 की मौके पर मौत
x
Neemuch Road Accident Latest News: मध्य प्रदेश में इन दिनों सड़क हादसे ने अति मचा दी है.

Neemuch Road Accident Latest News: मध्य प्रदेश में इन दिनों सड़क हादसे ने अति मचा दी है. आये दिन सड़क हादसे में मौत होने की खबर से रूह कांप उठती है. अभी ताजा मामला नीमच जिले से आया है. जहां अज्ञान वाहन ने एक कार काे टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई. जबकि अन्य तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बदलते मौसम भी मौत की वजह बन रहे है. कभी कोहरा तो कभी लापरवाही आज के युवाओ की जान ले रही है. मध्य प्रदेश में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला नीमच जिले सामने आया है. जहां अज्ञान वाहन ने एक कार काे टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि अन्य तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

बता दें कि यहां पर अर्टिगा कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे की वजह से कचरूलाल पाटीदार,ओमप्रकाश पाटीदार और नरेन्द्र पिता भंवरसिंह की मौत हो गई. मृतक डाबड़िया, तहसील आलोट के रहने वाले थे. जबकि 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को घटना की जानकारी दी गई.

Next Story