मध्यप्रदेश

Narottam Mishra : चॉकलेट के लिए 3 वर्ष के बच्चे ने मां के खिलाफ थाने में की शिकायत, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऐसे सुलझाया मामला

Narottam Mishra : चॉकलेट के लिए 3 वर्ष के बच्चे ने मां के खिलाफ थाने में की शिकायत, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऐसे सुलझाया मामला
x
एमपी के बुरहानपुर में 3 वर्ष के मामूम से गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वीडियो कॉलिंग में की बात।

Narottam Mishra Video Calling With 3 Year Old Kid : बच्चों का चॉकलेट से गहरा रिश्ता होता है। शायद यही वजह है कि एमपी के बुरहानपुर जिले (Burhanpur District) में 3 वर्ष का मासूम चॉकलेट न मिलने से नाराज हो गया और वह इसकी शिकायत करने के लिए थाने पहुंच गया। बच्चे को लेकर जानकारी लगते ही प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा (HM Narottam Mishra) स्वयं मामले को सुलझाने के लिए बच्चे से बात करके उसकी इच्छा को पूरा किया है।

व्हाट्सएप वीडियो कॉलिंग में की बात

मासूम बच्चे की शिकायत को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने गंभीरता से लिए और वे व्हाट्सएप वीडियो कॉलिंग (Video Calling) में बच्चे से सीधे बात की है। उन्होने बच्चे से पूछा की तुम थाने गए थे, तुम्हे क्या चाहिए। बच्चे ने मंत्री श्री मिश्रा को बताया कि वह चॉकलेट और सायकल लेना चाहता है।

वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

मासूम बच्चे के साथ प्रदेश के गृहमंत्री का वीडियो कॉलिंग में प्यार भरी बाते करने का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे बच्चे से बात करते हुए उसकी ख्वाहिश पूछने के साथ ही कहते है कि चॉकलेट और साइकिल तुम्हारे पास पहुंच जाएगी। जिसके बाद बच्चा एक स्माइल देता है।

बच्चे तक पहुंची सायकल और चॉकलेट

जानकारी के तहत मासूम की इच्छा को गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने अविलंब पूरी की और मंत्री की तरफ से भेजी गई चॉकलेट खाकर बच्चा साइकिल की सवारी कर रहा है। तो वहीं बच्चे के द्वारा उठाए गए कदम एवं गृहमंत्री के द्वारा सुलझाए गया यह मामला अब चर्चा में बना हुआ हैं।

Next Story