मध्यप्रदेश

एमपी के पंचायत एवं ग्रामीण मंत्री की बिगड़ी तबियत, सीएम शिवराज पहुंचें अस्पताल, दिल्ली रेफर

एमपी के पंचायत एवं ग्रामीण मंत्री की बिगड़ी तबियत, सीएम शिवराज पहुंचें अस्पताल, दिल्ली रेफर
x
MP Latest News: एमपी सरकार के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया की शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई और उन्हें भोपाल से दिल्ली रेफर किया गया है.

MP Latest News: प्रदेश सरकार के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया (Mahendra Singh Sisodia) की शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें भोपाल से दिल्ली रेफर किया गया है। जानकारी के तहत भोपाल के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। हालत में सुधार न हो पाने के चलते डॉक्टरों के परामर्श पर उन्हे दिल्ली के मेदांता अस्पताल ले जाया गया है।

सीएम शिवराज पहुंचें अस्पताल

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया की तबियत बिगड़ने की जानकारी लगते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी भोपाल के सिद्धांता अस्पताल पहुंचे। जहाँ उन्होने सेहत को लेकर जानकारी ली वहीं बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाने की व्यवस्था स्वयं बनवाई है।

गुना दौरे के बाद बिगड़ी सेहत

खबरों के अनुसार 29 जुलाई को श्री सिसोदिया गुना, बमोरी के दौरे पर थे। इसके बाद उनकी तबियत खराब हो गई और उन्हे बुधवार को भोपाल के सिद्धांता हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। मंत्री सिसोदिया को चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली ले जाया गया है। गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में उनका इलाज होगा।

Next Story