मध्यप्रदेश

VIRAL VIDEO: भाजपा नेत्री के बालों में उलझे MP के खनिज मंत्री, घुटनों पर हाथ रखे हुए आए नजर, अब सियासत हुई तेज

VIRAL VIDEO: भाजपा नेत्री के बालों में उलझे MP के खनिज मंत्री, घुटनों पर  हाथ रखे हुए आए नजर, अब सियासत हुई तेज
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) के रैगांव (Raigaon) में मंत्री की हरकत बवाल।

Brijendra Pratap Singh Viral Video: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में रैगांव विधान सभा (Raigaon Vidhan Sabha) की चुनावी सभा के दौरान मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खनिज मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह (Mineral Minister Brijendra Pratap Singh) का मंच से पार्टी की महिला प्रत्याशी के साथ की जा रही हरकत को लेकर अब विपक्ष लगातार मुखर हो रहा है। हांलाकि इस मामले को लेकर भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी की तरफ कोई प्रतिक्रिया नहीं है, लेकिन वीडियो के बाद कांग्रेस हमलावर है।

दरअसल रविवार को सतना (Satna) में मुख्यमंत्री की एक चुनावी सभा थी। इसका एक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के घुटनों पर खनिज मंत्री बृजेन्द्र सिंह न सिर्फ हाथ रखे नजर आ रहे है बल्कि वे महिला प्रत्याशी के बालों में भी उलझे देखे जा रहे है।

कांग्रेस ने किया ट्वीट

मंत्री की यह हरकत उस समय सामने आई जब सीएम शिवराज सिंह चौहान मंच से भाषण दे रहे थे। बागरी उनके बगल में खड़ी थीं। इसे लेकर कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा- शिवराज जी, बीजेपी नेताओं से बेटी बचाओ..? 'बेशर्म जयचंद पार्टी'।

यह था वाक्या

रविवार को सीएम शिवराज सतना के रैगांव में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इसमें मंत्री बृजेंद्र प्रताप भी मौजूद थे। संबोधन के समय सीएम के बगल में भाजपा उम्मीदवार प्रतिमा बागरी (Pratima Bagri) खड़ी थीं। बृजेंद्र प्रताप पीछे कुर्सी पर बैठे थे। मंत्री ने बागरी के बालों की ओर हाथ बढ़ाया और कुछ निकला। इतने में जब बागरी ने पीछे मुड़कर देखा, तो मंत्री ने चश्मा दिखाते हुए बालों में उलझे होने का इशारा किया। मामला यही तक नही रूका और एक फोटो भी वायरल हो रही है, जिसमें खनिज मंत्री अपने हाथ प्रतिमा बागरी के घुटने पर रखकर मुख्यमंत्री से गुफ्तगू करते नजर आ रहे हैं।

Next Story