मध्यप्रदेश

एमपी के 119 कर्मचारियों-अधिकारियो का एक साथ तबादला, ट्रांसफर की 7 लिस्ट जारी, फटाफट देखे आपके शहर में किसकी हुई पदस्थापना

MP Transfer
x

MP Transfer

MP Transfer: एमपी में एक साथ 119 कर्मचारियों-अधिकारियो का हुआ तबादला.

MP Transfer 2022: एमपी में लगातार कर्मचारियों के तबादलें हो रहे है। जंहा कर्मचारियों को न सिर्फ दूसरे स्थानों में पदस्थ किया जा रहा है बल्कि दूसरे में जिलों में भी ट्रांसर्फर किये गए है। सरकारी विभागों में अफसरों के द्वारा किए जा रहे कर्मचारियों के थोक में तबादले से कर्मचारियों में खलबली है और वे अपनी नई पदस्थापना को लेकर जानकारी लेने में जुटें हुए है।

नगरीय निकाय एवं आवास विभाग में तबादलें

नगरीय निकाय एवं आवास विभाग के उपसचिव आरके कार्तिकेय के द्वारा जारी की गई सूची में विभाग के तकरीबन 119 कर्मचारियों का तबादला किया गया है। इस सूची में सहायक यंत्री से लेकर सहायक ग्रेड- 2 व 3, सहायक राजस्व निरीक्षक, राजस्व उप निरीक्षक, उद्यान पर्यवेक्षक, स्वच्छता निरीक्षक, उप स्वच्छता निरीक्षक, सहायक लेखाधिकारी, कार्यपालन यंत्री, उपयंत्रियों भी तबादलें में शामिल हैं।

लम्बे समय से चल रही थी तबादलें की तैयारी

ज्ञात हो कि नगरीय निकाय एवं आवास विभाग में तबादलें को लेकर लम्बे समय से तैयारी चल रही थी। इसकों लेकर विभाग में सुगबुगाहट रही। वही सूची जारी होते ही विभाग के लोगो में खलबली है। इतना ही नही लगातार सरकारी विभागों में जिस तरह से तबाड़तोड़ तबादलें हो रहे है उससे अन्य विभागों में भी अब हलचल है।

जारी सूची में देखे अपना नाम














Next Story