मध्यप्रदेश

MPPSC Vacancy 2022: एमपी पब्लिक सर्विस कमीशन में निकली भर्ती, फटाफट से जानें पूरी जानकारी

MPPSC Recruitment 2022
x
MPPSC Recruitment 2022: मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (Madhya Pradesh Public Service Commission) द्वारा सिस्टम एनालिस्ट तथा प्रोग्रामर भर्ती के लिए एक बार फिर आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

MPPSC Recruitment 2022: मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (Madhya Pradesh Public Service Commission) द्वारा सिस्टम एनालिस्ट तथा प्रोग्रामर भर्ती के लिए एक बार फिर आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आवेदन की आखिरी तारीख भी निश्चित कर दी गई है। जानकारी के अनुसार सिस्टम एनालिसिस, प्रोग्रामर पीएचपी कथा प्रोग्रामर जावा के पद पर भर्ती की जानी है। इतने इच्छुक उम्मीदवार समय पर आवेदन कर भर्ती प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं।

योग्यता और आयु

जानकारी के अनुसार इस भर्ती के लिए उम्मीदवार का कंप्यूटर साइंस में बीटेक की डिग्री होनी आवश्यक है। साथ ही अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष रखी गई है। आयु की गणना 1 जनवरी 2023 से की जाएगी।

साथ ही बताया गया है कि उम्मीदवारों का चयन करने के लिए केवल इंटरव्यू की प्रक्रिया अपनाई जा रही है। अभी इंटरव्यू के तारीख की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन बहुत जल्दी एमपीबीएसई इस तारीख की भी घोषणा करेगा।

आवेदन की तिथि

आवेदन ऑनलाइन माध्यम से करना है। इसके लिए एमपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरा करें। आवेदन की शुरुआत 19 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से 28 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे तक होगा। इस बीच में आवेदन किया जा सकता है। साथ ही बताया गया है कि ऑनलाइन आवेदन पत्र में त्रुटि सुधार के लिए 31 अक्टूबर तक का समय निर्धारित किया गया है।

आवेदन के संबंध में एक महत्वपूर्ण जानकारी यह भी दी गई है कि ऑनलाइन भरे गए आवेदन पत्र के साथ संबंधित अभिलेख, अनुप्रमाणन पत्रक, व्यक्तिगत विवरण पत्रक एवं उपस्थिति पत्रक की स्वाप्रमाणित प्रति 7 नवंबर तक अवश्य संलग्न कर दें।

Next Story