मध्यप्रदेश

MPPSC मेडिकल ऑफिसर के इंटरव्यू की तरीखों को ऐलान, नए वर्ष में मिलेगा मौका

MPPSC Medical Officer interview dates announced will get chance in new year
x
एमपी पीएससी मेडिकल ऑफिसर (MPPSC Medical Officer) की इंटरव्यू प्रक्रिया जनवरी माह में शुरू होगी।

MPPSC News Updates: मेडिकल ऑफिसर-2021 (Medical Officer-2021) के 576 पदों पर मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission) ने इंटरव्यू की तारीखों का ऐलान कर दिया है। इसकी जानकारी आयोग ने वेबसाइट पर भी अपलोड कर दी है। यह इंटरव्यू आगामी 10 जनवरी 2022 से शुरू हो रहे है और 3 फरवरी 2022 तक चलेंगे। कोरोना सक्रमण के बचाव को देखते हुए इसमें शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को वैक्सीन के सर्टिफिकेट भी साथ लेकर आना होगा।

आयोग कार्यालय में इंटरव्यू

जानकारी के तहत 10 जनवरी से इंटरव्यू की प्रक्रिया शुरू होगी। यह प्रक्रिया आयोग ऑफिस में सुबह 10 बजे से प्रांरभ की जाएगी। बताया जा रहा है कि जबलपुर हाईकोर्ट में चल रहे एक अभ्यर्थी से जुड़े मामले की वजह से पीएससी ने 27 सिंतबर से 11 नवंबर तक होने वाले इंटरव्यू स्थगित कर दिए थे। अब इंटरव्यू की तारीख आने से अभ्यर्थीयों को मेडिकल आर्फिसर बनने का रास्त साफ हो गया हैं और डेट घोषित हो जाने से उनमें प्रसन्नता व्यप्त है।

बेवसाइट से प्राप्त कर सकते है लेटर

मेडिकल ऑफिसर में होने वाली भर्ती में महिलाओं के लिए 191 पद और दिव्यांगों के लिए 35 पद आरक्षित हैं। इन पदों के लिए योग्य आवेदक इंटरव्यू लैटर आयोग की वेबसाइट पर 27 दिसंबर से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही इंटरव्यू देने आने वालों को इंटरव्यू वाले दिन सुबह 10 बजे आयोग कार्यालय पर उपस्थित होना होगा।

Next Story