मध्यप्रदेश

MPPSC Exam Postponed: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की यह परीक्षा स्थागित

MPPSC Medical Officer interview dates announced will get chance in new year
x
MPPSC Exam Updates: मप्र लोक सेवा आयोग ने सहायक जिला लोक अभियोजन ऑफिसर परीक्षा स्थागित कर दी है

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में होने वाली सहायक जिला लोक अभियोजन परीक्षा (Assistant District Public Prosecution Officer Exam) स्थागित कर दी गई है। तो वही अभी नई तरीखों को ऐलान नहीं किया गया है। ऐसे में लोक अभियोजना के परीक्षा की तैयारी में जुटे परीक्षार्थियों को अभी परीक्षा के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

जानकारी के तहत मप्र लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission) 5 दिसंबर को सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा कराने जा रहा था। इसे अभी रोक दिया गया है और अब परीक्षा की नई तारीख घोषित की जाएगी। अभी यह परीक्षा ऑनलाइन होने वाली थी, लेकिन अब यह ऑफलाइन होगी।

बढ़ाए गये थे पद

दरअसल, राज्य शासन के निर्देश पर हाल ही में शुद्धि पत्र में पूर्व विज्ञापित पदों की संख्या 92 से बढ़ाकर 184 की गई थी। इन पदों को बढ़ाकर दो गुना किया गया था। इसमें दिव्यांगजनों के लिए आरक्षित पदों की संख्या में संयोजन का भी ध्यान रखा था।

पहले भी परीक्षा हो चुकी है स्थागित

आयोग कार्यालय के वार्षिक परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी के पदों की पूर्ति के लिए परीक्षा ऑनलाइन पद्धति से 5 दिसंबर को आयोजित की जानी थी। अब यह परीक्षा ऑफलाइन पद्धति से आयोजित की जाएगी। अब जल्द ही एग्जाम की नई तारीख घोषित की जाएगी। उल्लेखनीय है कि मप्र लोक सेवा आयोग की पहले भी कई परीक्षा स्थगित हो चुकी है। तो वही एक बार फिर सहायक जिला लोक अभियोजन परीक्षा स्थागित कर दी गई।

Next Story