मध्यप्रदेश

MPPEB Cancel Group 3 Exam: व्यापम द्वारा ग्रुप 3 की परीक्षा को निरस्त कर दिया गया है, नया नोटिफिकेशन चेक करे

MPPEB Group 3 Admit Card 2022
x
MPPEB Cancel Group 3 Exam: व्यापम द्वारा ग्रुप 3 की परीक्षा को निरस्त कर दिया गया है, नया नोटिफिकेशन चेक करे! Group 3 exam has been canceled by Vyapam, check new notification

MPPEB Cancel Group 3 Exam: मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा ग्रुप की भर्ती परीक्षा के आवेदन पर आमंत्रित करने की प्रक्रिया को निरस्त कर दिया गया है, अभी हाल ही में व्यापम यानि MPPEB द्वारा समूह 3 उपयंत्री, मानचित्रकार एवं अन्य समकक्ष पदों हेतु संयुक्त परीक्षा 2022 हेतु ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने की तिथि जारी की गई थी। जिसकी अंतिम तिथि आज यानि 23 अप्रैल 2022 थी। लेकिन MPPEB बोर्ड द्वारा नए नोटिफिकेशन में बताया गया है कि कई विभागों से उपयंत्री के रिक्त पदों को भरने की मांग आई है, जिसके कारण ग्रुप 3 भर्ती में कुल पदों की संख्या का बढ़ना तय है। चूँकि विभागों और उनके शासकीय उपक्रमों के द्वारा इस बात की सुचना विज्ञापन जारी होने के बाद आई है, इस लिए आवेदन पत्र आमंत्रित करने की प्रक्रिया कुछ समय के लिए रोकी गई है, आवेदन पत्र को भरने की अगली तारीख की सुचना जल्द ही MPPEB की ऑफिसियल वेबसाइट पर दी जाएगी।

ग्रुप 3 फॉर्म कब से भरायेंगे

MPPEB द्वारा फॉर्म को भरने की आगामी दिनांक के बारे में स्पष्ट रूप से तो नहीं बताया गया है, लेकिन व्यापम द्वारा नए नोटिफिकेशन में बताया गया कि नई तारीख के बारे में MPPEB की ऑफिसियल वेबसाइट पर बताया जायेगा। यदि आप इन पदों के लिए योग्य है तो MPPEB की ऑफिसियल वेबसाइट चेक करते रहे, जिसकी लिंक इसी पोस्ट में निचे दी गई है। MPPEB ग्रुप 3 की भर्ती परीक्षा के बारे में शार्ट नोटिफिकेशन निचे दिया गया है.


MPPEB Group 3 Exam Short Notification

विभाग का नाम-मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल भोपाल मध्य प्रदेश

पदनाम-उपयंत्री, मानचित्रकार , समयपाल एवं समकक्ष पद

कुल रिक्ति-3435 पद

नौकरी करने का स्थान-मध्यप्रदेश

आवेदन करने का तरीका-ऑनलाइन

आवेदन प्रारंभ तिथि-09/04/2022

अंतिम तिथि-23/04/2022 स्थगित

श्रेणी-सरकारी नौकरी

वेबसाइट-peb.mp.gov.in

Next Story