मध्यप्रदेश

MP: सिंधिया के बयान का सीएम ने किया समर्थन, कहा- हमने किसानों का 2 लाख नहीं...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:10 AM GMT
MP: सिंधिया के बयान का सीएम ने किया समर्थन, कहा- हमने किसानों का 2 लाख नहीं...
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

भोपाल. मध्यप्रदेश के सीएम कमल नाथ ने JYOTIRADITYA SINDHIYA के के उस बयान का समर्थन किया है जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि सरकार ने किसानों का केवल 50 हजार रुपए का कर्ज माफ किया है। जबकि हमने 2 लाख रुपए तक का कर्ज माफ करने का वादा किया था। शनिवार को मीडिया से बात करते हुए सीएम कमलनाथ ने कहा- कि वो (ज्योतिरादित्य सिंधिया ) सही है। मैं भी कह रहा हूं कि हमने किसानों का 50 हजार रुपए का कर्ज माफ किया है।

दो लाख का कर्ज माफ करेंगे कमलनाथ ने कहा- उन्होंने कहा कि हमने पहली किश्त में 50,000 रुपये का कर्ज माफ कर दिया था। आगे हम 2 लाख रुपये तक का कर्ज माफ करेंगे। मैं सहमत हूं कि यह 2 लाख रुपये का वादा था। मेरा मानना है कि जनता अपने नेता पर भरोसा करती है।

क्या कहा था ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को भिंड दौरे पर पहुंचे कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोला था। यह पहला मौका नहीं था जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी ही सरकार पर हमला बोला है। भिंड दौरे पर सिंधिया ने कर्जमाफी को लेकर कमलनाथ सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा था कि- किसानों का कर्ज पूरी तरह से माफ नहीं किया गया है। केवल 50 हजार रुपये का कर्ज माफ किया गया है जबकि हमने कहा था कि दो लाख तक का कर्ज माफ किया जाएगा। दो लाख रुपये तक के कर्ज को माफ किया जाना चाहिए।

मध्यप्रदेश में सक्रिय हैं सिंधिया ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों मध्यप्रदेश की सियासत में काफी सक्रिय हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार मध्यप्रदेश के जिलों का दौरा कर रहे हैं तो अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर कर रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भी दौरा किया है। कांग्रेस में केवल ज्योतिरादित्य सिंधिया ही वो नेता हैं जिन्होंने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का सबसे ज्यादा दौरा किया है। इस दौरन उन्होंने सरकार के सर्वे पर भी सवाल उठाए थे और पीएम मोदी को बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए लेटर भी लिख चुके हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया, राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद अपना इस्तीफा दे चुके हैं फिलहाल सिंधिया के पास कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story