मध्यप्रदेश

MP में जारी है सियासी घमासान! चार्टर्ड प्लेन से यहाँ भेजे गए कांग्रेस के 5 विधायक

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:14 AM GMT
MP में जारी है सियासी घमासान! चार्टर्ड प्लेन से यहाँ भेजे गए कांग्रेस के 5 विधायक
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

मध्य प्रदेश में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस अपने विधायकों को एकजुट रखने में लगी हुई है. इसके चलते पांच और विधायकों को चार्टर प्लेन के जरिए भोपाल से जयपुर भेजा गया है. अब तक जयपुर भेजे जाने वाले विधायकों की संख्या 86 हो गई है. वहीं कई मंत्री अभी भी भोपाल में ही हैं. जयपुर से कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने मीडिया से बात की और पांच विधायकों के जयपुर पहुंचने की पुष्टि करते हुए कहा, "कांग्रेस की सरकार को कोई खतरा नहीं है. आने वाले समय में कुछ और विधायक भी जयपुर पहुंचेंगे."

कांग्रेस के 22 विधायकों के इस्तीफे के बाद कमलनाथ सरकार पर संकट गहराया हुआ है. इस्तीफा देने वाले विधायकों में से 19 विधायक बेंगलुरु में हैं. शेष विधायकों को कांग्रेस एकजुट रखने की कोशिश में लगी हुई है. इसी के तहत मंगलवार को 81 विधायकों को विशेष विमान से भोपाल से अखिल भारतीय कांग्रेस के प्रतिनिधि और राष्ट्री सचिव सुधांशु त्रिपाठी के साथ जयपुर भेजा गया था, वहीं पांच और विधायकों को देर रात को चार्टर प्लेन से जयपुर भेजा गया है.

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि बाबू लाल जंडेल, बैजनाथ कुशवाहा, शशांक भार्गव व दो अन्य विधायकों को विशेष चार्टर प्लेन से मंगलवार की रात को जयपुर भेजा गया है. इस तरह पार्टी के 86 विधायक ही अब तक जयपुर पहुंचे हैं. वहीं कई मंत्री अब भी भोपाल में हैं और उन मंत्रियों को इस्तीफा दे चुके विधायकों से संपर्क करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story