मध्यप्रदेश

एमपी में युवक के गले में पट्टा बांधकर बेल्ट व लात से पीटा, कुत्ते की तरह भौंकने को कहा, पुलिस गिरफ्त में दो आरोपी

Sanjay Patel
28 Sep 2023 9:44 AM GMT
एमपी में युवक के गले में पट्टा बांधकर बेल्ट व लात से पीटा, कुत्ते की तरह भौंकने को कहा, पुलिस गिरफ्त में दो आरोपी
x
MP News: मध्यप्रदेश के दतिया में एक युवक के गले में पट्टा बांधकर बेल्ट व लात से जमकर पिटाई की गई। उसे कुत्तों की तरह भौंकने के लिए भी मजबूर किया गया। इसका वीडियो बुधवार को सामने आया।

मध्यप्रदेश के दतिया में एक युवक के गले में पट्टा बांधकर बेल्ट व लात से जमकर पिटाई की गई। उसे कुत्तों की तरह भौंकने के लिए भी मजबूर किया गया। इसका वीडियो बुधवार को सामने आया। पुलिस ने जब इसकी जांच की तो यह ज्ञात हुआ कि यह वीडियो एक साल पुराना है। युवक के साथ दो आरोपियों द्वारा मारपीट की जा रही है। मारपीट करने वाले दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं।

कपड़ा उतारकर की पिटाई

युवक के गले में पट्टा बांधकर पिटाई करने का वीडियो बुधवार की रात सामने आया। जबकि मामला एक वर्ष पुराना बताया गया है, जिसका वीडियो अभी सामने आया है। सूत्रों की मानें तो इसमें शामिल मुख्य आरोपी उत्तर प्रदेश का हिस्ट्रीशीटर बताया गया है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवक किसी आपराधिक मामले में गवाह था। जिसके गवाही देने पर दोनों उसे किडनैप कर दतिया-झांसी मार्ग में सूनसान स्थान पर ले गए। वीडियो में यह स्पष्ट नजर आ रहा है कि आरोपियों ने युवक के कपड़े उतरवाकर उसके गले में बेल्ट का पट्टा डाला। उसको भौंकने के लिए कह रहे हैं। इसके बाद बेल्ट व लातों से पिटाई की जा रही है।

दोनों आरोपी गिरफ्तार

एमपी के दतिया में युवक की पिटाई करने और उसको भौंकने पर विवश करने का वीडिया प्रकाश में आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस की जांच में यह सामने आया कि यह वीडियो एक वर्ष पुराना है। जो हाल में प्रकाश में आया है। इस संबंध में एसपी प्रदीप शर्मा का कहना है कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इसमें शामिल एक आरोपी झांसी के सिमरा गांव का रहने वाला आनंद यादव है। जबकि दूसरा आरोपी ऋषभ दांगी है। उनका कहना है कि जिसके साथ मारपीट हुई है उसका भी आपराधिक रिकॉर्ड है। युवक अभी इंदौर में रह रहा है। आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

Next Story