मध्यप्रदेश

एमपी में युवक का फिसला पैर और सीने में सरिया घुसने से हो गई मौत, सदमा बर्दाश्त नहीं हुआ तो पत्नी ने खाया जहर

Sanjay Patel
2 Oct 2023 9:10 AM GMT
एमपी में युवक का फिसला पैर और सीने में सरिया घुसने से हो गई मौत, सदमा बर्दाश्त नहीं हुआ तो पत्नी ने खाया जहर
x
MP News: मध्यप्रदेश में गुना के कैंट थाना अंतर्गत हृदय विदारक घटना प्रकाश में आई है। नाली की सफाई करते समय एक युवक का पैर फिसल गया, इस दौरान सरिया उसके शरीर में घुस गया। जिसके चलते युवक की मौत हो गई।

मध्यप्रदेश में गुना के कैंट थाना अंतर्गत हृदय विदारक घटना प्रकाश में आई है। नाली की सफाई करते समय एक युवक का पैर फिसल गया, इस दौरान सरिया उसके शरीर में घुस गया। जिसके चलते युवक की मौत हो गई। उसकी पत्नी यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने भी जहर निगल लिया। महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई गई है।

युवक ने अस्पताल ले जाते समय तोड़ दिया था दम

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक गुना के नानाखेड़ी स्थित अवंती नगर कॉलोनी में विनीत सारस्वत उम्र 40 वर्ष अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहते थे। वह मूल रूप से ग्वालियर के निवासी बताए गए हैं। रविवार की सुबह वह अपने घर के बाहर ही नाली को साफ कर रहे थे। तभी उनका पैर फिसल गया और सरिए में जा गिरे। नाली के समीप निकला यह सरिया उनके सीने में घुस गया। आनन-फानन में आस पड़ोस के लोग उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जा रहे थे किंतु उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

पत्नी की हालत नाजुक

पति के नाली में गिरने के बाद सरिया उनके शरीर में घुस गया। इस नाली का निर्माण हाल ही में होना बताया गया है। अपने पति की इस तरह की हालत देख उनकी पत्नी शीतल सारस्वत बर्दाश्त नहीं कर सकीं। वह पुनः घर के अंदर गईं और जहरीला पदार्थ निगल लिया। उनको भी उपचार के लिए पड़ोसियों ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है। उनकी भी हालत गंभीर बताई गई है। इनके एक 15 वर्षीय बेटा भी है। मृत युवक का शव जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसका पोस्टमार्टम कराया गया। सूचना मिलने पर उनके परिजन ग्वालियर से गुना के लिए रवाना हो गए हैं। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Next Story