मध्यप्रदेश

MP Weather: जारी रहेगा सर्दी का सितम, पश्चिम क्षेत्र सहित बुंदेलखंड, महाकौशल और बघेलखंड में गिरेगा पारा

MP Weather
x
MP Weather News: मध्य प्रदेश में अभी ठंड से राहत नहीं मिलने वाली है और लोगो को सर्दी का सामना करना पड़ेगा।

Madhya Pradesh Weather Update (मौसम की जानकारी मध्य प्रदेश): मध्य प्रदेश में अभी ठंड से राहत नही मिलने वाली है और लोगो को सर्दी का सामना करना पड़ेगा। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार एमपी में एक बार फिर ठंड ने जोर पकड़ लिया है। दिन और रात का तापमान सामान्य से नीचे आ गया है। ग्वालियर, उज्जैन, भोपाल, इंदौर, जबलपुर और होशंगाबाद संभागों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है।

तापमान में आएगी गिरावट

मौसम वैज्ञानिक के अनुसार अभी ठंड इसी तरह बनी रहेगी। अधिकतम और न्यूनतम तापमान नीचे जा सकता है। बुंदेलखंड, महाकोशल और बघेलखंड में तापमान 3 से 5 डिग्री और पश्चिमी इलाके भोपाल, इंदौर, उज्जैन और ग्वालियर चंबल में 2 से 4 डिग्री तक की गिरावट आ सकती है।

रहेगा कोल्ड डे

मौसम वैज्ञानिक के अनुसार उज्जैन, भोपाल, ग्वालियर, चंबल, छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी, सागर, दमोह, बैतूल, इंदौर, धार, खंडवा और खरगोन में कोल्ड डे रह सकता है। 26 और 27 जनवरी तक ऐसी ही स्थिति रहेगी। तेज हवाओं के कारण दिन में ज्यादा ठंड रहेगी।

2 डिग्री तक पहुचा पचमढ़ी का पारा

मध्यप्रदेश के पचमढ़ी का पारा 2.6 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है। प्रदेश का सबसे ठंड पचमढ़ी रहा है। इसी तरह राजधानी भोपाल, धार, रायसेन और रतलाम में कोल्ड वेव रही। भोपाल में रात का पारा 5.5 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story