मध्यप्रदेश

MP Weather Update : मध्यप्रदेश के इन 10 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

MP Weather Update : मध्यप्रदेश के इन 10 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी
x
MP Weather Update: Heavy rain warning in these 10 districts of Madhya Pradesh...MP Weather Update : गर्मी के मौसम के बाद अब बरसात का मौसम शुरू हो चुका है. इस बीच मध्यप्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश भी हो रही है.

MP Weather Update: Heavy rain warning in these 10 districts of Madhya Pradesh

MP Weather Update : गर्मी के मौसम के बाद अब बरसात का मौसम शुरू हो चुका है. इस बीच मध्यप्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश भी हो रही है. यही नहीं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मंगलवार से ही हल्की-हल्की बूंदावारी हो रही है. इस बीच मौसम विभाग ने एक बार फिर मध्यप्रदेश के 10 जिलों को भारी बारिश की चेतावनी दे दी है.

बता दे की रीवा संभाग के कई जिलों में भारी बारिश हो सकती है. वही होशंगाबाद, चम्बल और भोपाल संभाग समेत कई जिलों में बारिश के आसार जताए जा रहे है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मौसम विभाग ने बताया की 20 KM की तेजी से कई जिलों में हवाएं चल रही है. ऐसे में तेज बारिश के आने का पूरा असर जताया जा रहा है.

मौसम विभाग ने बताया की इस बार मानसून आने के पहले ही बारिश होने लगी थी. ऐसे में जल्द कई हिस्सों में भारी बारिश होगी. भोपाल में लगातार हो रही बारिश भी लोगो के लिए आफत बन रही है. वही मौसम विभाग के अनुसार भोपाल में अभी बारिश जारी रहेगी.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story