मध्यप्रदेश

MP Weather Update: 15 जून से डिंडोरी, सिवनी, मंडला, बालाघाट, नर्मदापुरम, हरदा, इंदौर सहित इन जिलों में बारिश मचाएगी तबाही...

MP Weather Update
x

MP Weather Update

MP Weather Update | Mp Weather Alert: मध्यप्रदेश में बारिश का दौर शुरू हो चूका है.

Heavy Rain Alert In MP: मध्यप्रदेश में बारिश का दौर शुरू हो चूका है. इस बीच बंगाल की खाड़ी में बन रहा नया मौसम तंत्र 16 अगस्त को सक्रिय हो सकता है। इसके बाद प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में तेज बारिश शुरू हो सकती है.

यहां कल हो सकती है बारिश Madhya Pradesh Ke Mausam Ka Hal

मौसम विभाग ने सोमवार को भी प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्र में हल्की बारिश का अनुमान जताया है इसमें भोपाल इंदौर उज्जैन और नर्मदा पुरम संभाग के जिलों में कहीं हल्की बूंदाबांदी हो सकती है वहीं जबलपुर और ग्वालियर क्षेत्र में भी बौछारें पड़ सकती हैं।

डिंडोरी, सिवनी, मंडला, बालाघाट, नर्मदापुरम, हरदा, अलीराजपुर, झाबुआ, धार, इंदौर और रतलाम जिलों में कहीं-कहीं गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है। इन स्थानों में वज्रपात की आशंका भी है। हालांकि मौसम विभाग ने सोमवार को प्रदेश के अधिकांश जिलों में कहीं-कहीं बारिश का अनुमान जताया है।

मध्य प्रदेश में 24 जून से शुरू हुई मानसूनी बारिश कई हिस्सों में लगातार 24 जुलाई तक जारी रही। इस दौरान कई जगह बाढ़ और जल भराव की स्थिति भी बनी। लेकिन इसके बाद अचानक मानसून पर ब्रेक लग गया।

Next Story