मध्यप्रदेश

MP Weather Update: एमपी के इन जिलों में 3 दिन तक झमाझम बारिश के आसार

Monsoon Forecast 2022
x

Monsoon Forecast 2022

MP Weather Update: मध्यप्रदेश के मौसम विभाग (Meteorological Department of Madhya Pradesh) ने कहा की जल्द ही गर्मी से आम आदमी को राहत मिलेगी. बता दे की एमपी (MP Weather Department) के कई जिलों को बादल ने घेर रखा है.

MP Weather Update: एमपी में तेजी से गर्मी बढ़ती जा रही है. वही गर्मी से राहत मिलने की खबर अभी हाल ही में मौसम विभाग (Weather Department) द्वारा जारी की गई है. मध्यप्रदेश के मौसम विभाग (Meteorological Department of Madhya Pradesh) ने कहा की जल्द ही गर्मी से आम आदमी को राहत मिलेगी. बता दे की एमपी (MP Weather Department) के कई जिलों को बादल ने घेर रखा है. ऐसे में अब धुप भी कम ही दिख रही है. मौसम विभाग (MP Weather Update) के अनुसार 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिमी हवाएं चली. हवाओं के साथ हल्के बादल रहेंगे. यही नहीं आने वाले 3 दिन तक झमाझम बारिश के भी आसार है.

MP Weather Update: एमपी के इन जिलों में 3 दिन तक झमाझम बारिश के आसार

एमपी के मौसम विभाग (MP Meteorological Department) के अनुसार उत्तरीय पूर्वी मध्य प्रदेश और उससे लगे भाग में हवा के ऊपरी भाग में चक्रवात है. वही पश्चिमी विक्षोभ के साथ पाकिस्तान और पंजाब के क्षेत्र में चक्रवात बना हुआ है. इन सबके कारण मौसम में बदलाव आया है.

MP Weather Update: एमपी के इन जिलों में 3 दिन तक झमाझम बारिश के आसार

इन शहरों में बारिश के आसार: देवास, बैतूल, हरदा, भोपाल, रायसेन, इंदौर, शाजापुर, छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर, सीधी, डिंडोरी, मंडला, अनूपपुर और उमरिया में शाम तक कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है. खंडवा, धार, बुरहानपुर, बड़वानी, खरगोन, जबलपुर, बालाघाट और शहडोल में भी कहीं-कहीं बूंदाबांदी हो सकती है.

Next Story