मध्यप्रदेश

MP Weather: मौसम ने फिर बदली करवट! रीवा, सीधी, सिंगरौली और मऊगंज समेत इन जिलों में भारी बारिश-बिजली सहित ओलावृष्टि का अलर्ट

MP Weather Update
x

MP Weather Update

MP Weather Today, MP Weather Alert Today: मध्य प्रदेश में इन दिनों तेजी से मौसम में परिवर्तन देखा जा रहा है. MP में एक बार फिर बादलों के साथ दोपहर को भी कोहरा का असर देखा जा रहा है.

MP Weather Today, Rain Alert In Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में इन दिनों तेजी से मौसम में परिवर्तन देखा जा रहा है. MP में एक बार फिर बादलों के साथ दोपहर को भी कोहरा का असर देखा जा रहा है. हालांकि मध्यप्रदेश के कुछ एरिया में तापमान में भी गिरावट देखी जा रही है. मध्यप्रदेश के कुछ एरिया में पर बारिश (Rain) हो रही है. यही नहीं मंगलवार-बुधवार को भी मौसम विभाग ने गरज-चमक के साथ बारिश के आसार जताए हैं. वहीं ओलावृष्टि की भी संभावना जताई गई है.

इन जगहों पर बारिश-ओलावृष्टि का अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार अगले 48 घंटों के दौरान मध्य और पूर्वी मध्य प्रदेश में गरज-चमक के साथ ओलावृष्टि की संभावना है. पिछले 3 दिनों में कई इलाकों में बारिश दर्ज की गई. मौसम विभाग ने मंगलवार और बुधवार को रीवा संभाग सहित कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विशेषज्ञों के मुताबिक रीवा, सीधी, सिंगरौली और मऊगंज जिलो में गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना है.

मंगलवार और बुधवार को रीवा, जबलपुर, शहडोल, नर्मदापुरम, भोपाल और इंदौर संभाग के कुछ जिलों में बारिश तो मंडला, डिंडोरी, नरसिंहपुर, अनूपपुर, जबलपुर, नर्मदापुरम, बैतूल, छिंदवाड़ा, सिवनी और बालाघाट में ओले गिरने की संभावना है।

Next Story