मध्यप्रदेश

अपने स्मार्टफ़ोन्स कर लें चार्ज, अगले 24 घंटो में एमपी के इन जिलों में होगी अति भारी बारिश, रेड अलर्ट जारी!

Rewa MP News
x
MP Weather Forecast: एमपी के विभिन्न जिलों में बारिश का नया सिस्टम फिर से एक्टिव हो गया है।

MP Weather Forecast: एमपी के विभिन्न जिलों में बारिश का नया सिस्टम फिर से एक्टिव हो गया है। बता दें कि चार दिन के बाद शनिवार शाम को ही एमपी में बारिश का तीसरा ब्रेक खत्म हुआ है। प्रदेश की राजधानी भोपाल समेत राज्य के कई इलाको में रविवार सुबह से ही तेज बारिश हो रही है। इसी बीच मौसम विभाग प्रदेश के विभिन्न जिलों में भरी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है।

यहाँ होगी भरी बारिश

मौसम विभाग जे अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान भोपाल, ग्वालियर, चंबल और सागर संभाग के जिलों में अति भारी बारिश होगी। प्रदेश के अन्य जिलों में भी भारी बारिश होने के आसार हैं। बताया जा रहा है कि इन इलाको मे 2.5 से 8 इंच तक बरसात हो सकती है। इस दौरान बिजली गिरने के भी आसार है। भारी बारिश के चलते कई इलाको में बिजली गुल हो सकती है। बिजली के खंभे बिजली गिर सकते हैं। ऐसे में सलाह दी जाती है कि आप अपने इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस चार्ज करके रख लें। मौसम विभाग के अनुसार बारिश का यह नया सिस्टम 22-23 अगस्त तक एक्टिव रह सकता है।

एमपी मौसम विभाग द्वारा जारी अलर्ट

एमपी मौसम पूर्वानुमान

इसी के साथ ही मौसम विभाग ने जानकारी में 22 अगस्त से भारी बारिश का जोर कम होगा। इस दौरान 22 को भी एमपी के कुछ मेंजिलों मे बारिश तो होगी लेकिन बारिश का जोर कम होगा। मौसम विभाग ने इसके बाद सप्ताह के अंत में बारिश फिर जोर पकड़ने का आसार जताया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story