मध्यप्रदेश

MP Weather Alert: एमपी के 6 संभाग और 10 जिलों में आंधी-बारिश के आसार, गिरेंगे ओले, होगी लाइट बंद, तुरंत कर ले मोबाइल चार्ज, फटाफट जाने Latest Update

MP Weather Alert: एमपी के 6 संभाग और 10 जिलों में आंधी-बारिश के आसार, गिरेंगे ओले, होगी लाइट बंद, तुरंत कर ले मोबाइल चार्ज, फटाफट जाने Latest Update
x
MP Weather Alert Today, Mp Weather Forecast: एमपी में 5 सिस्टम एक्टिव हो चुके है. प्रदेश के कई जिलों और संभाग में तेजी से बारिश के आसार है.

MP Weather Alert Today: एमपी में 5 सिस्टम एक्टिव हो चुके है. प्रदेश के कई जिलों और संभाग में तेजी से बारिश के आसार है. मौसम विभाग के अनुसार 28-29 मई को सिस्टम एक्टिव हो रहे है. ये सिस्टम जून के पहले सप्ताह तक एक्टिव हो सकता है. ऐसे में कई जिलों और संभागो में तेजी आंधी के साथ बारिश की संभावना है. ऐसे में लाइट बंद भी की जा सकती है. ऐसे में अपने मोबाइल चार्ज रखना बेहद जरूरी है.

आज इन एरिया में बारिश की संभावना MP Weather News Today

आंधी-बारिश के साथ आज रविवार को भाेपाल, नर्मदापुरम, ग्वालियर, चंबल, शहडोल, सागर, शाजापुर, मंदसौर, नीमच सहित कई जिलों में गरज चमक के साथ अच्छी बारिश होने की संभावना है.

यहाँ गिर सकते है ओले mp weather today

एमपी मौसम विभाग के मुताबिक सागर, छतरपुर, दमोह, पन्ना, टीकमगढ़ और निवाड़ी में ओले भी गिर सकते हैं. इंदौर और जबलपुर सहित कई संभाग के जिलों में तेज हवा के साथ हल्की वर्षा की संभावना है।


एमपी के इन जिलों में बारिश के आसार MP weather department

-रविवार को भोपाल, नर्मदापुरम, चंबल, ग्वालियर, सागर और शहडोल संभाग के साथ ही बुरहानपुर, शाजापुर, आगर, मंदसौर, नीमच, रीवा, सतना, मंडला, बालाघाट, सिवनी और छिंदवाड़ा जिले में बारिश के आसार है।

-सागर संभाग में कहीं-कहीं ओलावृष्टि होने की संभावना भी है।

-चंबल, ग्वालियर और शहडोल संभाग के साथ कई जिलों में तेज हवा चल सकती है।

Next Story