मध्यप्रदेश

MP Weather 2022: एमपी में तेजी से बढ़ रहा चक्रवात का असर, इन जिलों में तेजी से बारिश के आसार, यहाँ छाएंगे बादल, फटाफट जानें कही आपके शहर का नाम तो नहीं...

Weather Forecast HOLI 2023
x

Weather Forecast HOLI 2023

मध्यप्रदेश में एक बार फिर बारिश के आसार बनते नजर आ रहे हैं। विगत कई दिनों से बादल छाए हुए हैं।

MP Weather Report 2022: मध्यप्रदेश में एक बार फिर बारिश के आसार बनते नजर आ रहे हैं। विगत कई दिनों से बादल छाए हुए हैं। बंगाल की खाड़ी से उठे चक्रवाती तूफान मैडूस का असर दिखाई दे रहा है। वहीं साथ में जम्मू कश्मीर के ऊपर सक्रिय हुआ पश्चिमी बिछोह का असर भी दिखाई दे रहा है।

कहां कहां होगी बारिश MP Weather Today News

MP Weather Today News मध्य प्रदेश मौसम विभाग की माने तो 13 दिसंबर को दक्षिण पूर्व अरब सागर, उत्तरी केरल और दक्षिणी तटीय कर्नाटक पर कम दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना है। इस वजह से जबलपुर के साथ ही सिंहपुर, सिवनी, छिंदवाड़ा, मैं बारिश होने की संभावना बताई गई है साथ ही कहीं कहीं छुटपुट बारिश हो सकती है।

MP Weather Today News बताया गया है कि विंध्य क्षेत्र के रीवा, सिंगरौली, उमरिया के साथ ही सागर, भोपाल, बड़वानी, छिंदवाड़ा, दमोह, इटारसी, खंडवा मे बादल छाए रहेंगे या फिर छुटपुट बारिश हो सकती है।

MP Weather Today News बताया गया है कि 14 दिसंबर के बाद बादल छटने से तापमान में गिरावट आ सकती है। मौसम विभाग का कहना है कि 14 दिसंबर के बाद कड़ाके की ठंड पड़ेगी। 15 दिसंबर को प्रदेश के कई क्षेत्रों में हल्के बादल रहेंगे।

MP Weather Today News मौसम विभाग के पूर्वानुमान की माने तो दिसंबर के महीने के अंतर में एक बार फिर नया सिस्टम सक्रिय हो सकता है। जिसमें संभावना जताई जा रही है कि 23 एवं 24 दिसंबर को बंगाल की खाड़ी में करवाती तूफान सक्रिय होगा। संभावना जताई जा रही है कि हल्की से कुछ ज्यादा बारिश होगी।

Next Story