मध्यप्रदेश

एमपी: कांग्रेस किसान मोर्चा के अध्यक्ष के मकान में चोरी, 30 लाख के आभूषण पार

MP Sidhi News
x
MP Sidhi News: कांग्रेस किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष के मकान में चोरी करते हुए अज्ञात चोरों ने 30 लाख के आभूषण पार कर दिए।

MP Sidhi News: कांग्रेस किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष के मकान में चोरी करते हुए अज्ञात चोरों ने 30 लाख के आभूषण पार कर दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। यह मामला सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत खड्डी का है।

बताया गया है कि फरियादी जगदीश प्रसाद मिश्रा कांग्रेस के सीधी जिला के किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष हैं। बीती रात अज्ञात चोरों ने उनके मकान में चोरी करते हुए लाखों रूपए कीमती आभूषण चुरा ले गए।

कैसे की चोरी

पुलिस ने बताया कि बीती रात अज्ञात चोर पीछे के दरवाजे से मकान के अंदर दाखिल हुए। मकान के अंदर कमरे में रखे आभूषण चोरी कर ले गए। चोरों का पता लगाने के लिए एफएसएल टीम के साथ ही डॉग स्कॉड की भी मदद ली जा रही है।

क्या होगा आम जनता का

फरियादी जगदीश मिश्रा ने बताया कि क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है। जब हमारे यहां चोरी हो सकती है तो आम जनता का क्या होगा। पुलिस की निष्क्रियता से आरोपियों के हौंसले बुलंद है।

ये रहे उपस्थित

कंग्रेस के किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष के यहां चोरी का पता चलते ही पुलिस सक्रिय हो गई। मौके पर एएसपी अंजूलता पाण्डेय, रामपुर नैकिन थाना प्रभारी अशोक पाण्डेय, खड्डी चौकी प्रभारी भूपेश बैस भी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story