मध्यप्रदेश

Madhya Pradesh में RT-PCR Test का परिणाम अब ONLINE इस तरह प्राप्त किया जा सकेगा

Madhya Pradesh में RT-PCR Test का परिणाम अब ONLINE इस तरह प्राप्त किया जा सकेगा
x
MP Online COVID-19 Test : Corona Test कराने के बाद नागरिको को परिणाम के लिए दो-तीन दिनों का इंतजार करना पड़ रहा है। ऐसे में कई बार किसी-किसी को रिपोर्ट के परिणाम के मैसेज भी नहीं आ रहे है। और नागरिको को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Madhya Pradesh Online Corona Test: Corona Test कराने के बाद नागरिको को परिणाम के लिए दो-तीन दिनों का इंतजार करना पड़ रहा है। ऐसे में कई बार किसी-किसी को रिपोर्ट के परिणाम के मैसेज भी नहीं आ रहे है। और नागरिको को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ऐसे में मध्य प्रदेश प्रदेश वासिओ के COVID-19 संबंधित RT-PCR टेस्ट का परिणाम जानने हेतु मध्यप्रदेश शासन (MP Government) द्वारा ऑनलाइन सुविधा प्रारंभ की गई है।अपने जांच का परिणाम ऑनलाइन प्राप्त करने के लिये वेबसाईट http://sarthak.nhmmp.gov.in/covid/test-result-status पर विजिट करें।

इसके बाद नागरिक पोर्टल पर अपना मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा जो mobile number सैम्पल देते समय परीक्षण लैब, सैम्पल संग्रहण केन्द्र को दिया गया है) एवं परीक्षण लैब, ICAMR पोर्टल से प्राप्त SRF ID की प्रविष्टि कर अपने सैम्पल का परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।

Next Story