2021/04/hanging.jpg

MP : रिश्ते के भाई-बहन का खेत के पेड़ में लटकता मिला शव, वैवाहिक कार्यक्रम में गये थे युवक-युवती

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
30 Apr 2021

खंडवा (Khandva News) :  खेत के पेड़ पर एक ही रस्सी से युवक-युवती का शव शुक्रवार की सुबह गांव के लोगो ने देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना मूंदी थाना क्षेत्र के जामनिया टांडा गांव की है। 
माना जा रहा है कि युवक-युवती आपस में प्रेम करते थे और उन्होने आत्महत्या कर ली है, हालांकि कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मूंदी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया।

युवक युवती की हुई सिनाख्त

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान सुनील 20 वर्ष पिता रामसिंह व रीना 18 वर्ष पिता सालम जामनिया टांडा के रूप में की गइ्र्र है। बताया जा रहा है कि बुधवार को दोनों गांव भमोरी में रिश्तेदार के यहां बाइक से शादी में गए थे। 

रिश्ते में ममेरी बहन लगती थी युवती

पुलिस के अनुसार रिश्ते में रीना सुनील की ममेरी बहन थी। दोनों के परिवार वाले भिलाला समाज से होकर खेतिहर मजदूरी करते हैं। गांव से 5 किमी दूर गांव मोहद के खेत में सिंचाई का ठेका ले रखा था। यहां अस्थाई रूप से झोपड़ी बनाकर निवास कर रहे थे। 

माना जा रहा है कि दोनो के प्रेम विवाह में रिश्ता अड़े आ रहा था। शायद यही सोच कर दोनों ने एक ही रस्सी के सहारे यह सोच कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिये है कि वे साथ जीवन जी नही सकते तो साथ मरना ही उनके लिये एक रास्ता है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस जांच के बाद ही सच्चाई सामने आयेगी।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER