मध्यप्रदेश

MP Teacher Update: एमपी में शिक्षा के पद पर निकली बंपर भर्ती, 11 जुलाई से पहले करें आवेदन

OSSC Teacher Recruitment 2022
x

OSSC Teacher Recruitment 2022

MP Teacher Update: एमपी में शिक्षा के पद पर निकली बंपर भर्ती, 11 जुलाई से पहले करें आवेदन! Bumper recruitment for the post of education in MP, apply before July 11

MP Teacher Recruitment: नौकरी की प्रतीक्षा कर रहे बेरोजगार पढ़े लिखे युवाओं को एक सुनहरा मौका मिलने वाला है। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। जो नौजवान पढ़ लिखकर शिक्षा के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में अतिथि विद्वान और दीन दयाल उपाध्याय कौशल केंद्र में अतिथि शिक्षकों के पद पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। बताया गया है की आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 जुलाई 2022 निश्चित की गई है। ऐसे में आवश्यक है कि जल्दी से जल्दी आवेदन कर नौकरी प्राप्त करें।

करें आवेदन

जानकारी के अनुसार देवी अहिल्याबाई विश्वविद्यालय में एमएससी बायोटेक्नोलॉजी, एमएससी जेनेटिक इंजीनियरिंग और एमएससी बायोइनफॉर्मेटिक्स पदों पर भर्ती की जा रही है। इच्छुक उम्मीदवार 5 जुलाई 2022 तक यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं।

इसी तरह बताया गया है कि दीन दयाल उपाध्याय कौशल केंद्र अंतर्गत 9 विषयों को पढ़ाने के लिए अधिक शिक्षकों की भर्ती की जा रही है। जिसके लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 जुलाई 2022 है। वही बताया गया है कि सेलेक्ट उम्मीदवारों की सूची 18 जुलाई 2022 को प्रकाशित की जाएगी।

दीन दयाल उपाध्याय कौशल केंद्र में डिजिटल मार्केटिंग ,फिटनेस न्यूट्रीशन, इम्पोर्ट मैनेजमेंट, अंग्रेजी, कम्यूटर के साथ ही अन्य कई विषयों को पढ़ाने के लिए अतिथि विद्वानों की भर्ती की जाएगी।

Next Story