मध्यप्रदेश

एमपी में आंख पर पट्टी बांधकर चौथी मंजिल से कूद गई छात्रा, सुसाइड नोट में यह लिखा

Sanjay Patel
1 Oct 2023 10:37 AM GMT
एमपी में आंख पर पट्टी बांधकर चौथी मंजिल से कूद गई छात्रा, सुसाइड नोट में यह लिखा
x
MP News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक छात्रा ने आंख पर पट्टी बांधी और चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। रविवार की सुबह छात्रा का शव बिल्डिंग के समीप कचरे के ढेर में पाया गया है।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक छात्रा ने आंख पर पट्टी बांधी और चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। रविवार की सुबह छात्रा का शव बिल्डिंग के समीप कचरे के ढेर में पाया गया है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और उसके कमरे की तलाशी ली गई। इस दौरान पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

कक्षा दसवीं की थी छात्रा

बताया गया है कि छात्रा कक्षा दसवीं में पढ़ती थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसका शव औंधे मुंह पड़ा था। पुलिस ने उसे सीधा किया तो उसके आंखों पर पट्टी बंधी मिली। उसके मुंह और जबड़े से खून बह रहा था। जिसकी शिनाख्त खुशी पुत्री मुन्नीलाल जाटव उम्र 15 वर्ष, निवासी हिम्मतगढ़ जालौन उत्तर प्रदेश के रूप में की गई। वह महादेव अपार्टमेंट गोविंदपुरी में अपनी ममेरी बहन और जीजा के साथ रह रही थी।

तलाशी में मिला सुसाइड नोट

छात्रा के कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने लिखा है कि मैं अपने पूरे होशो हवास में ये लिख रही हूं कि मेरी मौत का जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ समर द्विवेदी ही है। मैंने उसकी वजह से आत्महत्या की है। उसने मेरी मजबूरी का फायदा उठाया। मेरी मजबूरी थी कि हम लोगों की जनवरी में दोस्ती हुई तो मैंने सब कुछ अपने घर वालों के बारे में उसे सब सच-सच बता दिया। तो यही जानकारी मेरी मजबूरी का फायदा उठाया। मैंने कहा कि मैं सिर्फ तुम्हारी एक अच्छी बेस्ट फ्रेंड हूं। उसने कहा नहीं तुम मेरी फ्रेंड नहीं गर्लफ्रेंड। मैंने कहा नहीं, तो उसने मुझे धमकी दी कि मैं तुम्हारी दी को बर्बाद कर दूंगा। तो मैं डर गई। मैंने सोचा मेरी वजह से मेरी दी को कुछ नहीं होना चाहिए। इसलिए यह सब मुझे करना पड़ा। अभी भी मैंने कुछ नहीं बोला, उसी ने मना किया मुझे। क्योंकि मैं तो कुछ बोल ही नहीं सकती। इसलिए नहीं बोल सकती क्योंकि उसने मुझे ऐसा फंसाया है बीच मैं। मैं न इधर की रही और न उधर की। उसने मेरी मजबूरी का बहुत फायदा उठाया है। इसलिए मैंने आत्महत्या कर ली। हो सके तो मुझे माफ कर देना। अपना ध्यान रखना और गुन्नी, रिहान का भी। I Love you di मैं आपकी खुशी।

पुलिस हिरासत में युवक

पुलिस ने मिले सुसाइड नोट के आधार पर युवक को हिरासत में ले लिया है। बताया गया है कि युवक बी-फार्मा का छात्र है जो छात्रा के घर के समीप ही रहता है। पुलिस के मुताबिक घर के समीप ही खुशी कोचिंग पढ़ने के लिए जाया करती थी। जहां पर समर भी पढ़ने के लिए आता था। उसने खुशी से दोस्ती कर ली। कटनी निवासी समर को अच्छा दोस्त समझकर खुशी ने अपने और परिवार से जुड़ी सारी बातें शेयर करती थी। उसने ऐसी बातें भी बताईं जो उसे नहीं बतानी चाहिए थीं, इसका जिक्र भी उसने सुसाइड नोट में किया है। जिसके बाद समर उसे ब्लैकमेल करने लगा और छात्रा ने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया।

Next Story