मध्यप्रदेश

एमपी के राज्यमंत्री की कार ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Sanjay Patel
30 May 2023 11:38 AM GMT
एमपी के राज्यमंत्री की कार ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई, अस्पताल में कराया गया भर्ती
x
MP News: मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया की कार ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई। इस हादसे में वह घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया की कार ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई। इस हादसे में वह घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा ग्वालियर-इटावा हाइवे पर मालनपुर के समीप घटित हुआ। चिकित्सकों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है।

बिरला हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

एमपी के राज्यमंत्री की कार ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। जिससे उन्हें काफी चोटें पहुंची। श्री भदौरिया को उपचार के लिए ग्वालियर के बिरला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है। ओपीएस भदौरिया भिंड की मेहगांव विधानसभा से विधायक हैं और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ 2020 में कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। हादसे में घायल होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार अस्पताल के न्यू विशेषज्ञ डॉ. विपुल अग्रवाल कर रहे हैं। बताया गया है कि इस हादसे में राज्यमंत्री भदौरिया के सिर में हल्की चोटें लगी हैं और खून भी निकला है।

चिकित्सक कर रहे आवश्यक जांच

ग्वालियर-इटावा हाइवे पर मालनपुर के समीप उक्त सड़क हादसा हुआ जिसमें राज्यमंत्री को चोटें पहुंचीं। चिकित्सकों की मानें तो उनके सिर में हल्की चोट लगी है। हाथ और पैर में किसी भी प्रकार की गंभीर चोट नहीं होने की खबर है। चिकित्सकों उनके इलाज में जुटे हुए हैं। उनकी समस्त आवश्यक जांच की जा रही हैं। चिकित्सकों के मुताबिक फिलहाल वे बातचीत भी कर रहे हैं। यहां पर यह बता दें कि एमपी सरकार में नगरीय विकास एवं आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया का सियासी सफर काफी रोमांचक रहा है। मेहगांव विधानसभा से किसी भी दल का कोई मंत्री नहीं बना था। श्री भदौरिया आजादी के बाद मेहगांव विधानसभा से मंत्री बनने वाले पहले विधायक हैं। यह केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य के करीबी माने जाते हैं। हादसे में उनकी कार को भी काफी क्षति पहुंची है।

Next Story