मध्यप्रदेश

एमपी: महिलाओं के लिए विशेष कैंपस ड्राइव 26 अप्रैल को, मिलेगी अच्छी वेतन, जानें स्थान एवं योग्यता के बारे में

mp news
x
मध्य प्रदेश में युवाओं और महिलाओं को रोजगार प्रदान के उद्देश्य से विभिन्न रोजगार मेलो और कैंपस ड्राइव का आयोजन किया जा रहा है।

मध्य प्रदेश में युवाओं और महिलाओं को रोजगार प्रदान के उद्देश्य से विभिन्न रोजगार मेलो और कैंपस ड्राइव का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में शासकीय संभागीय आईटीआई इंदौर में 26 अप्रैल, 2023 को प्रातः 10 बजे से प्लेसमेंट (रोजगार) ड्राइव का आयोजन किया जा रहा है। इस प्लेसमेंट (रोजगार) ड्राइव में प्रतिभा स्वराज प्रायवेट लिमिटेड उज्जैन द्वारा केवल मध्यप्रदेश की बेरोजगार महिला उम्मीदवारों का प्लेसमेंट (रोजगार) के लिए चयन किया जायेगा।

जानकारी देते हुए शासकीय संभागीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था के प्राचार्य ने बताया कि इस प्लेसमेंट (रोजगार) ड्राइव में आई.टी.आई ट्रेड (इलेक्ट्रिकल/मैकेनिकल) से उत्तीर्ण आवेदिका जिनकी उम्र 18 से 35 वर्ष है वे भाग ले सकती हैं। ट्रेनिंग के लिये कुल 70 पद उपलब्ध हैं। प्रतिमाह वेतन 15 हजार 536 रूपये CTC दिया जाएगा।

इसी के साथ की मध्य प्रदेश के विभिन्न विकास खंडो में रोजगार मेलो का भी आयोजन किया जा रहा है। इसी तरह आईटीआई सतना द्वारा 24 अप्रैल से 2 मई तक जिले में स्थित समस्त आईटीआई में एसआईएस सिक्योरिटी सर्विस का एकदिवसीय प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जावेगा।

जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि 24 अप्रैल को शासकीय महाविद्यालय रामपुर बघेलान, 25 अप्रैल को शासकीय आईटीआई रामनगर, 26 अप्रैल को शासकीय आईटीआई अमरपाटन, 27 अप्रैल को शासकीय आईटीआई मैहर, 28 अप्रैल को शासकीय आईटीआई उचेहरा, 29 अप्रैल को शासकीय आईटीआई नागौद, 1 मई को शासकीय आईटीआई बिरसिंहपुर तथा 2 मई को जिला रोजगार सतना में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जायेगा।

उन्होंने बताया की सिक्योरिटी गार्ड/सुपरवाइजर पद हेतु आयु 21 से 37 वर्ष तथा योग्यता 10वीं से 12वीं उत्तीर्ण बेरोजगार आवेदक अपने मूल रिकार्ड के साथ निर्धारित स्थान पर उपस्थित हो सकते हैं। इस संबंध की विस्तृत जानकारी राहुल साहू मो. 9131557489 पर संपर्क कर प्राप्त की जा सकती है।

Next Story