मध्यप्रदेश

MP: नरोत्तम और शाह की मुस्कुराते हुए फोटो हो रही वायरल, तस्वीर देख कांग्रेसियों ने कहा शिवराज के सर से छतरी गई

MP: नरोत्तम और शाह की मुस्कुराते हुए फोटो हो रही वायरल, तस्वीर देख कांग्रेसियों ने कहा शिवराज के सर से छतरी गई
x
MP Latest News: तस्वीर में अमित शाह के सामने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा तथा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भी दिख रहे हैं।

MP Bhopal News: यह तो सभी को पता है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) जो पूर्व में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुके हैं। हाल के दिनों में मध्य प्रदेश (MP) की राजधानी भोपाल (Bhopal) आए थे। प्रदेश की राजधानी भोपाल आने पर अमित शाह का भाजपा संगठन के पदाधिकारियों के साथ ही भाजपा सरकार के मंत्रियों ने जमकर स्वागत सत्कार किया। अमित शाह कई कार्यक्रमों में भी शामिल हुए और देर रात दिल्ली के लिए रवाना ही हो गए। शाह भोपाल में करीब 20 घंटे रुके। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री उनके साथ रहे। लेकिन एक फोटो इस समय लोगों के बीच काफी चर्चा में है।

फोटो का मामला

अमित शाह (Amit Shah) के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) की एक ऐसी फोटो वायरल (Viral Photo) हो रही है जिस पर राजनैतिक चाणक्य अलग-अलग कटाक्ष कर रहे हैं। क्योंकि इस फोटो में अमित शाह के सामने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा तथा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी दिख रहे हैं।

प्रदेश की राजनीति में इन तीनों ही भाजपा के महारथियों की बड़ी भूमिका रहती है। या यूं कहें कि प्रदेश सरकार और भाजपा संगठन में इन तीनों नामों की विशेष दखल रहती है।

कहां की है फोटो

बताया जाता है कि भोपाल के रविंद्र भवन (Ravindra Bhavan) में आयोजित कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री अमित शाह, सीएम शिवराज, नरोत्तम मिश्रा और प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ग्रुप फोटो ली गई। इस फोटो में एक ओर अमित शाह खड़े हैं। वहीं सामने प्रदेश के लिए तीनों नेता। फोटो को गंभीरता से देखने पर लगता है कि एक ओर जहां प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं तो वही मुख्यमंत्री को चेहरा कुछ उतरा हुआ दिख रहा है। इस फोटो को देखकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

कांग्रेस ले रही मजे

जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस पर कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए कह दिया है कि तस्वीर बहुत कुछ बयां कर रही है। मामा जी को छोड़ वीडी भाई और नरोत्तम मिश्रा बेहद खुश नजर आ रहे हैं। मामा जी के सर पर छतरी भी नहीं, लगता है सब मिलकर भिगो कर ही रहेंगे।

शाह ने की सभी की तारीफ

भोपाल आए केंद्रीय ग्रहमंत्री अमित शाह ने कार्यक्रमों के दौरान प्रदेश के इन तीनों बड़े नेताओं के नाम की चर्चा करते हुए तारीफ की है। एक ओर जहां पुलिस के कार्यक्रम में पहुंचे शाह ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ की। वहीं कुशाभाऊ जन्म शताब्दी के कार्यक्रम पर नई शिक्षा नीति सेमिनार में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा (V.D. Sharma) की भी तारीफ की थी। तीनों के तारीफ भी लोगों को नए सूत्र गढ़ने में काम आ रही है।

Next Story