मध्यप्रदेश

एमपी शर्मसारः सरकारी स्कूल की टॉयलेट में चौथी क्लास की छात्रा से रेप, सफाई कर्मी का पति निकला आरोपी

एमपी शर्मसारः सरकारी स्कूल की टॉयलेट में चौथी क्लास की छात्रा से रेप, सफाई कर्मी का पति निकला आरोपी
x
Rape in Bhopal: भोपाल के कोहेफिजा में संचालित सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली चौथी क्लास की छात्रा से हैवानियत।

MP Bhopal News: एमपी सरकार ने भले ही नाबालिग बच्चीयों से रेप केस में फांसी की सजा का कानून बना रखा हो, लेकिन हैवान बने लोगो पर ऐसे कानून का भय नही हो पा रहा है। वे खिलौनों से खेलने वाली उम्र की बच्चियों से भी हैवानियत कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला एमपी की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा में संचालित सरकारी स्कूल से सामने आ रहा है। जहाँ शुक्रवार की दोपहर चौथी क्लास में पढ़ने वाली 8 वर्ष की बच्ची के साथ टॉयलेट में रेप की घटना ने एमपी को शर्मसार कर दिया है।

पीले सर्ट वाले अंकल ने की घटना

हैवानियत की शिकार बच्ची रोती-बिलखती जब निकली तो लोगो को घटना की जानकारी हुई। स्कूल की अन्य छात्राओं ने स्कूल टीचरों को इसकी जानकारी दी। जिस पर स्कूल टीचरों ने बच्ची से पूछा तो पीड़ित ने बताया कि पीले सर्ट वाले अंकल उसका मुंह दबाकर अंदर ले गए और उसके साथ गलत किए।

सफाई कर्मी का पति निकला आरोपी

स्कूल स्टाफ ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने स्कूल कर्मचारियों से पूछताछ की, तभी पता चला कि पीले रंग की शर्ट लक्ष्मीनारायण पहना हुआ था। घटना के बाद मौके से फरार हुए आरोपी की पुलिस तलाश करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

4 दिन पूर्व स्कूल में हुआ था एडमिशन

पुलिस के मुताबिक स्कूल कवर्ड कैंपस में है। कैम्पस के अंदर ही दो बाथरूम हैं। एक बाथरूम का सभी बच्चे यूज करते हैं। नए वाले में अंधेरा होने की वजह से बच्चे नहीं जाते। पीड़िता का एडमिशन हाल ही में हुआ था। उसे पता नहीं था कि कौन से बाथरूम में जाना है। वह नए वाले में चली गई। आरोपी ने वहां अंधेरा होने का फायदा उठाकर वारदात की।

स्कूल परिसर में ही रहता है आरोपी

जानकारी के तहत आरोपी लक्ष्मीनारायण की पत्नी स्कूल में सफाई एवं बच्चों की देखभाल का काम करती हैं। जिसके चलते वह परिवार सहित स्कूल परिसर में ही रहती है। वही पुलिस जांच के दौरान स्कूल में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे भी बंद पाए गए है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story