मध्यप्रदेश

MP: 6 सिक्योरिटी गार्ड्स की हत्या करने वाला सीरियल किलर पकड़ा गया, बोला-KGF 2 देखकर ऐसा किया

MP: 6 सिक्योरिटी गार्ड्स की हत्या करने वाला सीरियल किलर पकड़ा गया, बोला-KGF 2 देखकर ऐसा किया
x
MP Serial killer Caught: एमपी के सागर, भोपाल और महाराष्ट्र के पुणे में शिव गोंड नामक सीरियल किलर ने 6 सिक्योरिटी गार्ड्स के सिर हथोड़े से कूँच दिए थे

MP Serial Killer Caught: मध्य प्रदेश के सागर, भोपाल और महाराष्ट्र के पुणे में 6 सिक्योरिटी गार्ड्स का सिर हथोड़े-पत्थर से कूंच कर उनकी जान लेने वाला सीरियल किलर पकड़ा गया. एमपी के सीरियल किलर का नाम शिव गोंड है जिसे पुलिस ने भोपाल से पकड़ा है. सीरियल किलर शिव गोंड ने अबतक 6 सिक्योरिटी गार्ड्स की हत्या की है और बीते एक सप्ताह में 4 गार्ड्स की जान ले चुका है.


जब पुलिस ने सीरयल किलर शिव गोंड ने पुछा कि वह सोते हुए सिक्योरिटी गार्ड्स को क्यों जान से मारता है तो उसने कहा- KGF 2 देखी, उसमे रॉकी भाई से मैं प्रभावित हो गया. और सिक्योरिटी गार्ड्स को जान से मारना मेरा मिशन बन गया. बता दें कि सीरियल किलर उन सिक्योरिटी गार्ड्स के सिर को हथोड़े से कूंच देता है जो रात में सोते रहते हैं.

रॉकी भाई जैसे गैंगस्टर बनना है

आरोपी शिव गोंड 8 वीं पास है, लेकिन गोवा में नौकरी करते-करते अंग्रेजी बोलना सीख गया. उसने बताया कि मुझे रॉकी भाई जैसे फेमस होना है, गैंगस्टर बनना है. इसके लिए मैं पैसे भी जुटा रहा हूं. मेरे टारगेट में पुलिस वाले भी हैं.

कैसे पकड़ाया एमपी का सीरियल किलर

सीरियल किलर शिव गोंड सागर के केसली का रहने वाला है. पुलिस ने उसे मोबाइल ट्रेस कर पकड़ा है. जिस मोबाइल को ट्रेस करके पुलिस आरोपी तक पहुंची वह उसी गार्ड का था जिसकी पिछले हफ्ते उसने हत्या की थी.

6 सिक्योरिटी गार्ड्स को मार चुका था


सीरियल किलर ने सागर में 4, भोपाल में एक और पुणे में एक सिक्योरिटी गार्ड की हत्या की है

  • 1 मई की रात के वक़्त उत्तम रजक को मारा,
  • 27 अगस्त के की रात कल्याण सिंध लोधी को मारा
  • 29 अगस्त की रात कॉलेज के चौकीदार शंबु नारायण दुबे को मारा
  • 30 अगस्त की रात मंगल अहिरवार की हत्या की
  • 1 सितम्बर की रात 27 साल के सोनू वर्मा की हत्या भोपाल में की. उसके सिर में मार्बल पटक दिया
  • एक सिक्योरिटी गार्ड की हत्या उसने पुणे में की है, जिसके बारे में उसने खुद बताया

कहा- सोते हुए सिक्योरिटी गार्ड अच्छे नहीं लगते

पुलिस से आरोपी शिव गोंड ने बताया कई उसे रात में सोने वाले सिक्योरिटी गार्ड अच्छे नहीं लगते, इसी लिए मैं उन्हें मार देता हूं.



Next Story